होम / Anushka Sharma Pregnancy: आखिरकार दिख ही गया अनुष्का शर्मा का बेबी बंप, वायरल हुआ वीडियो

Anushka Sharma Pregnancy: आखिरकार दिख ही गया अनुष्का शर्मा का बेबी बंप, वायरल हुआ वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 3, 2023, 4:47 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka Sharma Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों लगातार चर्चा में बने हुए हैं। खबर है कि ये कपल जल्द ही बेटी ‘वामिका’ के बाद अपनी दूसरी संतान का स्वागत कर सकता है। जबसे एक्ट्रेस की प्रेगनेंसी की खबर कंफर्म हुई है, तब से वो लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब इसी बीच अनुष्का का एक वीडियो सामने आया है, जिसके बाद एक बार फिर वो अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

फैंस ने स्पॉट किया अनुष्का शर्मा का बेबी बंप

हाल ही में अनुष्का और विराट का एक नया एड सामने आया है, जिसे अनुष्का और विराट दोनों ने ही अपने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। वहीं, इस वीडियो में अनुष्का शर्मा व्हाइट कलर की ढीली टॉप पहने नजर आ रहीं हैं। अब उनके फैंस अनुष्का के बेबी बंप को लेकर अपने-अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

अनुष्का-विराट के इस एड पर लोगों ने दिए रिएक्शन

इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, “क्या किसी ने अनुष्का शर्मा का बेबी बंप देखा?” इसके अलावा कई लोग कपल को उनके आने वाले बच्चे की ढेर सारी बधाईयां दे रहें हैं। हालांकि, अभी तक अनुष्का और विराट की तरफ से इस बात को लेकर कोई घोषणा नहीं हुई है। वहीं इस एड में विराट कोहली की एक्टिंग की जमकर तारीफ हो रही है।

कपल ने नहीं दिखाया अब तक अपनी बेटी वामिका का चेहरा

विराट और अनुष्का अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करते हैं। कई बार एक्ट्रेस ने पैपराजी को उनकी बेटी की फोटोज क्लिक करने पर जमकर खरी-खोटी सुनाई है। दोनों की 2 साल की एक बेटी है, जिसका नाम वामिका है। कपल ने अभी तक अपनी बेटी वामिका का चेहरा नहीं दिखाया है।

 

Read Also: बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर Elvish Yadav लौटाना चाहते है ट्रॉफी, कहा- ‘भाई इसे ले लो और मुझे बख्श दो’ (indianews.in)

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT