होम / बेंगलुरु के रेस्टोरेंट में फैन के साथ दिखे Anushka-Virat, इस अंदाज में दिखे कपल – Indianews

बेंगलुरु के रेस्टोरेंट में फैन के साथ दिखे Anushka-Virat, इस अंदाज में दिखे कपल – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 12, 2024, 8:51 am IST

India News (इंडिया न्यूज), Anushka-Virat: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली अपने परिवार के साथ समय बिता रहे हैं क्योंकि उन्होंने हाल ही में लंदन में अपने दूसरे बच्चे, अकाय नाम के एक बच्चे का स्वागत किया है। तब से, उनके फैंस इस पावर कपल की एक झलक पाने के लिए उत्सुक हैं, खासकर इसलिए क्योंकि इंडियन प्रीमियर लीग पूरे जोरों पर है। इस बीच नए माता-पिता की कुछ तस्वीरें मिलीं, जिन्हें बेंगलुरु के एक फेमस रेस्टोरेंट में कैज़ुअल ब्रंच का आनंद लेते देखा गया।

  • फैंस के साथ दिखे अनुष्का-विराट
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर
  • दूसरे बच्चें का किया अनाउसमेंट

बेंगलुरु में किया अनुष्का-विराट ने लंच

अनुष्का शर्मा को अक्सर स्टैंड्स में देखा जाता था जब उनके पति विराट कोहली अपनी IPL टीम के लिए खेलने के लिए मैदान पर आते थे। लेकिन कुछ समय पहले, यह थोड़ा अलग था। यह सेलिब्रिटी कपल सुर्खियों से दूर अपने नवजात बच्चे अकाय के साथ आरामदायक और विशेष समय का आनंद ले रहा है। लेकिन वे देश में वापस आ गए हैं। बेंगलुरु में अपने फैंस के साथ पोज देते हुए कपल की तस्वीरें ऑनलाइन सामने आईं। वायरल तस्वीरों में, युगल एक लोकप्रिय नूडल बार की टीम के बगल में खड़े होकर अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कान दिखा रहे थे। Anushka-Virat

Mother’s Day 2024: इन एक्ट्रेस ने जल्द कर ली थी शादी, करियर के साथ बच्चों का भी रखा ख्याल – Indianews

छवि में, संजू एक्ट्रेस अपने काले टॉप में सेक्विन फूलों से सजे हुए बेहद खूबसूरत लग रही थी। उसकी माँ की चमक को न चूकें। जहां तक ​​उनके क्रिकेटर पति की बात है तो उन्होंने काले और सफेद रंग की टी-शर्ट के साथ मैचिंग टोपी पहनी थी। वे एक-दूसरे का हाथ थामे खड़े थे और कैमरे के लिए पोज़ दे रहे थे।

YSRCP के प्रचार चुनाव में हुई Allu Arjun से बड़ी गलती, इस मामले के खिलाफ मामला दर्ज – Indianews

दूसरे बच्चे की करी घोषणा Anushka-Virat

लगभग ग्यारह सप्ताह पहले, कपल ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और एक विशेष पोस्ट डाला। नोट के जरिए उन्होंने अपने फैंस और फॉलोअर्स को अकाय के आने की जानकारी दी। कपल ने पोस्ट में लिखा था, ”बहुत खुशी और प्यार के साथ हम आपको खुशखबरी दे रहे हैं कि 15 फरवरी को हमारे घर एक बेटे और वामिका के छोटे भाई अकाय का जन्म हुआ है। हम इस दौरान आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं। हम आपसे हमें गोपनीयता देने का भी अनुरोध करते हैं। लव, विराट और अनुष्का।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

Vat Savitri Vrat 2024: क्या है वट सावित्री व्रत का महत्व, जानें दिन और शुभ मुहूर्त – Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT