होम / दोस्तों के साथ डिनर करते स्पॉट हुए Anushka-Virat, एक्ट्रेस के लुक ने खींचा ध्यान – Indianews

दोस्तों के साथ डिनर करते स्पॉट हुए Anushka-Virat, एक्ट्रेस के लुक ने खींचा ध्यान – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 30, 2024, 2:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Anushka-Virat: अनुष्का शर्मा और विराट कोहली क्रिकेटर जहीर खान, उनकी एक्ट्रेस-पत्नी सागरिका घाटगे, क्रिकेट प्रस्तोता गौरव कपूर और अन्य लोगों सहित अपने दोस्तों के साथ डिनर डेट का आनंद लेने के लिए कल रात मुंबई में निकले। पैपराजी ने उन्हें मुंबई के एक रेस्तरां से बाहर निकलते हुए क्लिक किया और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस अवसर पर अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने क्या पहना था।

  • दोस्तों के साथ कपल ने किया डिनर
  • इस लुक में दिखी अनुष्का
  • विराट के साथ दिया पैपराजी को पोज

Arjun Kapoor की बहन के घर पर आया सोशल मीडिया का दिल, Anshula Kapoor ने इस तरह सचाया घर – Indianews

अनुष्का-विराट ने दोस्तों के साथ किया डिनर

डिनर आउटिंग के पैपराजी स्निपेट्स में अनुष्का शर्मा और विराट कोहली रेस्तरां से बाहर निकलते हुए, अपने दोस्तों का अभिवादन करते हुए और जाने के लिए अपनी कारों में प्रवेश करने से पहले अलविदा कहते हुए दिखाई दे रहे हैं। विराट ने इस अवसर के लिए एक क्लासी और कैज़ुअल लुक चुना और अनुष्का ने उन्हें क्लासिक व्हाइट शर्ट और डेनिम जींस कॉम्बिनेशन के साथ एक स्टाइलिश ट्विस्ट दिया। इस आउटिंग ने कपल के फैंस को दोस्तों के साथ उनकी डिनर डेट की एक झलक दी। एक ने कमेंट किया, “विरुष्का” एक अन्य ने लिखा, “अनुष्का हमेशा खूबसूरत दिखती हैं।” Anushka-Virat

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

इस तरह Anurag Kashyap ने की The Shameless के डायरेक्टर की मदद, किस्सा किया शेयर – Indianews

इस लुक में नजर आई कपल Anushka-Virat

अनुष्का की डिनर डेट लुक में सफेद बटन-डाउन शर्ट और हल्के नीले रंग की डेनिम जींस शामिल थी। ब्लाउज में एक कॉलर वाली नेकलाइन, पूरी लंबाई की आस्तीन, मुड़े हुए कफ, सामने बटन बंद करने, बस्ट पर पुष्प फीता कढ़ाई और एक आरामदायक सिल्हूट है। एक्टर ने टॉप को फ्रेंच टक के साथ स्टाइल करना चुना।

इस बीच, हल्के नीले रंग की डेनिम जींस में ऊंची कमर, साइड पॉकेट, चमकदार चांदी के सेक्विन, सीधे पैर की फिटिंग और एक भड़कीला हेम होता है। उन्होंने पहनावे को आकर्षक अतिरिक्त चीज़ों से सजाया, जिसमें स्ट्रैपी स्टिलेटोज़, एक ब्लैक टॉप-हैंडल मिनी बैग, एक शानदार घड़ी, सुंदर कंगन, डैंगलर इयररिंग्स और स्टेटमेंट रिंग शामिल थे। अंत में, अनुष्का ने ग्लैम पिक्स के लिए पंखदार भौहें, पलकों पर मस्कारा, चीकबोन्स पर रूज, बीमिंग हाइलाइटर और ब्लश पिंक लिप शेड को चुना। उन्होंने अपने लंबे, रेशमी बालों को साइड पार्टिंग में स्टाइल किया और अपने डिनर आउटिंग पहनावे को फिनिशिंग टच देने के लिए उन्हें खुला रखा।

इस बीच, विराट ने काले बटन-डाउन शर्ट, बेज स्ट्रेट-फिटेड पैंट और चंकी स्नीकर्स पहनकर अपनी पत्नी अनुष्का की तारीफ की। उन्होंने एक स्टाइलिश घड़ी, आकर्षक चश्मे, कटी हुई दाढ़ी और बैकस्वेप्ट हेयरस्टाइल के साथ पहनावे को स्टाइल किया।

Hindi Journalism Day: क्यों मनाया जाता हिंदी पत्रकारिता दिवस? भारत में कब छपा पहला हिंदी अखबार, जानिए पूरी जानकारी-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT