होम / Appu Fan Video Viral: उत्तर प्रदेश के अप्पू फैन ने इंटरनेट पर दिखाया जलवा, डांस का वीडियो हुआ वायरल

Appu Fan Video Viral: उत्तर प्रदेश के अप्पू फैन ने इंटरनेट पर दिखाया जलवा, डांस का वीडियो हुआ वायरल

Simran Singh • LAST UPDATED : March 17, 2024, 9:01 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Appu Fan Video Viral, दिल्ली: पावर स्टार पुनीथ के फैंस हर जगह पर मौजूद है। बच्चों से लेकर बड़े तक सभी श्रेणियां में आपके फैंस को देखा जाता है। उनके फैंस की उनके फिल्मों के कितने दिवाने है कि वह इसको सोशल मीडिया पर भी शेयर करते रहते हैं। अप्पू के जाने के बाद भी उनकी कीमत कम नहीं हुई है। ऐसे में उत्तर प्रदेश के एक फैन ने सलून में काम करने के साथ मशहूर होने का रास्ता भी खोज लिया। उसने सलून के सामने बड़ी शौक से अपनी फेवरेट सितारे के गाने पर डांस किया। जो लोग इस भाषा को नहीं जानते उन्होंने भी डांस को काफी एंजॉय किया है।

ये भी पढ़े: ISPL 2024 फाइनल में Amitabh Bachchan की सुरक्षा के साथ हुई चूक, ब्लॉग में बताई पुरी कहानी

उत्तर प्रदेश से अप्पू फैन का जलवा

सुदूर उत्तर प्रदेश में अप्पू के एक फैन ने उनके गाने पर थिरकते हुए वीडियो शेयर किया। गाने की भाषा ज्यादातर लोग समझ नहीं सकते लेकिन उसके डांस से यह समझ सकते हैं कि वह कितना बड़ा इस डांस का दीवाना है। इस फैन ने पुनीथ स्टार राजकुमार फिल्म के गाने पर डांस किया है। फिल्म के रिलीज के साथ ही इसके सभी गानों ने फैंस को खुश किया था। ऐसे में एक बार फिर से इसका खुमार देखने के बाद फैंस ने वीडियो को वायरल कर दिया। Appu Fan Video Viral

ये भी पढ़े: Diljit Dosanjh के साथ पंजाबी में Ed Sheeran ने किया परफॉर्म, इन सितारों ने की तारीफ

राजकुमार की फिल्म पर लोकल बीट गाना Appu Fan Video Viral

राजकुमार फिल्म में बच्चों के लिए गाना बनाया गया था। कमान कमान बसु और इसे फांसी काफी पसंद भी किया। यह गाना ऐसा है कि किसी को भी नाचने पर मजबूर कर देगा। ऐसे में उत्तर प्रदेश की फैन ने राजकुमार की फिल्म के इस गाने पर डांस किया अपने स्टेप सीखे और दुकान के शीशे के सामने डांस किया। इसका वीडियो अब वायरल हो चुका है।

फैन का यह वीडियो कुछ समय में वायरल हो गया। यह फिल्म 7 साल पहले रिलीज हुई थी, लेकिन आज भी इसका क्रश बरकरार है।

ये भी पढ़े: Pak-China Relations: पाकिस्तानी नौसेना को मिलेगा पहला जासूसी जहाज,…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.