होम / Apurva First Posters OUT: अपूर्वा से तारा सुतारिया का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Apurva First Posters OUT: अपूर्वा से तारा सुतारिया का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Babli • LAST UPDATED : October 23, 2023, 1:09 pm IST
Apurva First Posters OUT: अपूर्वा से तारा सुतारिया का फर्स्ट लुक आउट, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Tara Sutaria

India News (इंडिया न्यूज़), Apurva First Posters OUT, दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया ने 2019 में स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 से बॉलीवुड में डेब्यू किया था और तब से अपने करियर में आगे बढ़ती गईं हैं। इसके बाद, एक्ट्रेस अपूर्वा के लिए तैयारी कर रही है, जिसे फिल्म मेकर निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशित एक सर्वाइवल थ्रिलर प्रोजेक्ट कहा जाता है। हाल ही में फिल्म के मेकर्स ने फिल्म से अभिनेत्री तारा सुतारिया का पहला लुक रिलीज कर दिया हैं। साथ ही फैंस को इस फिल्म से राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी की एक झलक दिखाते हुए मेकर्स ने इसकी रिलीज डेट का भी खुलासा किया हैं।

अपूर्वा में तारा सुतारिया का फर्स्ट लुक जारी

ये फिल्म 15 नवंबर से डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम होने के लिए पुरी तरह से तैयार हैं। फिल्म के मेकर्स ने हाल ही में इसके पोस्टर की मदद से फिल्म से सुतारिया का पहला लुक भी जारी कर दिया हैं। पोस्टर में अभिनेत्री को एक दिलचस्प अवतार में देखा जा सकता है क्योंकि उनके हाथ में खून से सना हुआ एक बड़ा चाकू है। तारा सुतारिया का यह लुक इसके फऐंस के बीच खलबली पैदा कर रही हैं। फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए, सुतारिया ने बताया कि यह फिल्म एक साधारण लड़की की शक्तिशाली और रोमांचक कहानी है, जिसका साहस एक दिलचस्प यात्रा तय करता है।

Picture courtesy: Tara Sutaria Instagram

अपूर्वा से राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी का लुक

फिल्म के मेकर्स ने फिल्म से अभिनेता अभिषेक बनर्जी और राजपाल यादव का लुक भी जारी कर दिया हैं। फिल्म में दिखाई गई झलक में इन दोनों को सुतारिया के साथ देखा जा सकता है। फिल्म में अपने किरदार के बारे में चर्चा करते हुए, बनर्जी ने बताया की ये कितना खतरनाक है और यह भी कहा कि उन्हें पहली कहानी में स्क्रिप्ट आकर्षक लगी। अभिनेता राजपाल यादव, जो फिल्म में भी नजर आएंगे, ने कहा कि दर्शक कॉमेडी किंग को “असामान्य” अवतार में कैसे देखेंगे।

Picture courtesy: Disney Hotstar Instagram

अपूर्वा के बारे में

एहम किरदार में तारा सुतारिया, राजपाल यादव और अभिषेक बनर्जी अभिनीत, फिल्म की कहानी इसके मुख्य किरदार अपूर्वा पर केंद्रित है, जो एक साधारण लड़की है जो असाधारण परिस्थितियों का सामना करती है और जीवित रहने और आगे बढ़ने के लिए कुछ भी कर सकती है।

 

ये भी पढ़े- 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT