होम / Apurva Review: अपूर्वा में दिखी तारा सुतारिया की दमदार एक्टिंग, फिल्म की कहानी कर देगी हैरान

Apurva Review: अपूर्वा में दिखी तारा सुतारिया की दमदार एक्टिंग, फिल्म की कहानी कर देगी हैरान

Simran Singh • LAST UPDATED : November 15, 2023, 11:33 am IST
ADVERTISEMENT
Apurva Review: अपूर्वा में दिखी तारा सुतारिया की दमदार एक्टिंग, फिल्म की कहानी कर देगी हैरान

Apurva Review

India News(इंडिया न्यूज़), Apurva Review, दिल्ली: तारा सुतारिया की आने वाली फिल्म अपूर्वा वैसे तो इतनी खास नहीं है लेकिन अपने आम अंदाज ने हीं इसको काफी खास बना दिया है। इस फिल्म के अंदर अकेली लड़की को दिखाया गया है। जो अपने दम पर अपनी सुरक्षा करती है। साथ ही फिल्म में बताया गया है की महंगी फिल्म और विदेशी लोकेशन से ही फिल्म लोगों को बंध के नहीं रखती, अच्छी कहानी भी लोगों को बंध के रख सकती है।

क्या है फिल्म की कहानी?

फिल्म की कहानी की बात की जाए तो इसमें अपूर्वा नाम की लड़की होती है। जो अपने मंगेतर के जन्मदिन के लिए आगरा जाती है। वह जिस सरकारी बस में जाती है। उसे चार लुटेरे लूट लेते हैं और उसे किडनैप भी कर लेते हैं। यह चारों उसका रेप करना चाहते हैं। एक बार कोशिश भी करते हैं लेकिन कर नहीं पाते, तो फिर क्या होता है। यह जानने के लिए आपको disney+ Hotstar पर इस फिल्म को जरुर देखना चाहिए। 96 मिनट की यह फिल्म आपको शुरू से लेकर आखिर तक बांधे रखेगी और एक अकेली लड़की की हिम्मत से रूबरू कराएगी।

कैसी थी फिल्म में एक्टिंग?

फिल्म के अंदर एक्टिंग की बात की जाए तो तारा सुतारिया ने अपने करियर का बेस्ट परफॉर्मेंस इस फिल्म में दिया है। अपूर्वा के किरदार में उन्होंने जान डाल दी है। अब तक एक्ट्रेस को ग्लैमरस अवतार में देखा गया था, लेकिन अब एक्ट्रेस ने दमदार किरदार निभा के अपनी पहचान ही बदल दी है। यह पहली फिल्म है जिसमें वह टाइटल रोल निभा रही हैं और इसके साथ ही वह पूरी तरीके से इस किरदार को जस्टिफाई करते हुए भी नजर आई। इसके साथ ही लीड एक्ट्रेस की एक्सप्रेशंस की बात की जाए तो डर के साथ उन्होंने कन्ज्यूरिंग एक्सप्रेशंस को भी काफी अच्छे से निभाया है। जिससे ऑडियंस उनसे शुरू से लेकर आखिरी तक कनेक्ट रहती है।

फिल्म के अंदर अभिषेक बनर्जी के काम की बात की जाए तो वह गैंगस्टर के किरदार में काफी अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। अपने किरदार से उन्होंने लोगों के बीच डर पैदा करने की कोशिश की और वह उसमें उम्मदा तरीके से सफल होते नजर आए। वह काफी नेचुरल तरीके से अपने किरदार को निभा रहे हैं।

राजपाल यादव ने अपने अभिनय से इस बार दर्शकों को काफी निराश किया। वैसे काफी बेहतरीन किरदार निभा सकते थे लेकिन इस बार की उनकी परफॉर्मेंस लोगों को इतनी रास नहीं आई।

आखिर में धैर्य एक्सप्रेशंस के मामले में काफी अच्छा दम रखते हैं। वही सुमित गुलाटी ने भी गैंगस्टर के किरदार में कमाल कर दिखाया है।

फिल्म कैसा है डायरेक्शन?

फिल्म के डायरेक्शन की बात की जाए तो निखिल नागेश भट ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। उन्होंने तारा से बेहतरीन काम करवाया है। बिना किसी बड़ी स्टार कास्ट के भी उन्होंने फिल्म की कहानी को काफी खूबसूरती से दिखाया, हां राजपाल यादव जैसे कलाकार इस फिल्म में शामिल थे, लेकिन उनका किरदार इतना अच्छा जस्टिफाई नहीं हुआ।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT