होम / AR Rahman: सड़क किनारे फैन की एआर रहमान ने बनाई वीडियो, फैंस ने किया रिएक्ट

AR Rahman: सड़क किनारे फैन की एआर रहमान ने बनाई वीडियो, फैंस ने किया रिएक्ट

Babli • LAST UPDATED : January 13, 2024, 2:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), AR Rahman, दिल्ली: संगीत के सम्राट कहे जाने वाले एआर रहमान की हाल ही में विदेश में एक फैन से मुलाकात हुई, जिसने उन्हें अपना आदर्श बताया और उनसे पूछा कि क्या वह उनके लिए गाना गा सकती हैं। फैन ने सड़क पर गिटार बजाते हुए अपना पसंदिदा देशभक्ति गीत ‘मां तुझे सलाम’ गाया। एआर रहमान ने धैर्यपूर्वक उनके प्रदर्शन को देखा और अपनी कार की खिड़की से इसे अपने सेल फोन पर रिकॉर्ड किया। उन्होंने वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर भी शेयर किया था।

फैंस ने दिया वीडियो पर रिएक्शन

एक पपराज़ो ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर वीडियो साझा किया, जिसमें संगीत प्रेमियों कमेंट करने के लिए कूद पड़े। एक इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा, “उसने बहुत अच्छा गाया…इंडिया सबकी जान है।” वहीं दुसरे ने कमेंट करते हुए लिखा, “जिस तरह से वह उपकरण को देखता है।” तीसरे ने लिखा, “क्या अद्भुत प्रदर्शन है।” एक इंस्टाग्राम यूजर ने फैन के लिए कहा, “प्यारी, क्या आवाज है।” कई लोगों ने इसे “मीठा” इशारा भी कहा। तीन हफ्ते पहले, एआर रहमान कंदुरी उत्सव में शामिल होने के लिए नागापट्टिनम में नागोर दरगाह गए थे। जब वह उत्सव में भाग लेने के लिए ऑटो-रिक्शा में पहुंचे तो उनके फैंस हैरान रह गए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दिवंगत शेख जायद बिन सुल्तान अल नाहयान के दी श्रद्धांजलि

इससे पहले, उन्होंने अबू धाबी में यूएई के 52वें राष्ट्रीय दिवस समारोह में भाग लिया और ‘आशा के गीत’ का अनावरण किया। उन्होंने और 52 सदस्यीय महिला फ़िरदौस ऑर्केस्ट्रा ने अबू धाबी के एक अस्पताल में अरब अमीरात के संस्थापक पिता, दिवंगत शेख जायद बिन सुल्तान अल नाहयान को विशेष श्रद्धांजलि भी दी। कार्यक्रम में बोलते हुए, रहमान ने कहा, “विचार आशा का एक गीत बनाने का है। यह उन सभी को सम्मानित करने के लिए एक गीत है जो निस्वार्थ रूप से काम कर रहे हैं। दुनिया को आज आशा की जरूरत है। मुझे उम्मीद है कि यह गीत शांति, समझ और खुशी लाएगा। मेरा उन सभी लोगों के लिए प्रार्थनाएं जिन्हें इस अस्पताल में ठीक होने की जरूरत है।”

एआर रहमान के नए प्रोजेक्ट

एआर रहमान फिल्मों के लिए संगीत बनाते रहते हैं। वह ऐश्वर्या रजनीकांत की आगामी फिल्म लाल सलाम के लिए भी संगीतकार के रूप में काम कर रहे हैं। उनका नवीनतम गीत, सुरो सुरो, जिसमें तमिल फिल्म अयालान से शिवकार्तिकेयन और रकुल प्रीत सिंह शामिल हैं। रहमान राम चरण की अगली फिल्म, जिसका अस्थायी नाम RC16 है, के लिए भी संगीत देंगे। उन्होंने दिलजीत दोसांझ और परिणीति चोपड़ा की फिल्म चमकीला के लिए भी संगीत दिया है।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.