होम / Lohri 2024: अमिताभ बच्चन से लेकर विक्की कौशल तक, इन सेलेब्स ने दी लोहड़ी की बधाई

Lohri 2024: अमिताभ बच्चन से लेकर विक्की कौशल तक, इन सेलेब्स ने दी लोहड़ी की बधाई

Babli • LAST UPDATED : January 13, 2024, 2:23 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Lohri 2024, दिल्ली: लोहिड़ी पंजाबियों का लोक त्योहार है जिसे शीतकालीन संक्रांति का उत्सव माना जाता है। इस खास मौके पर बॉलीवुड के कई बड़े नामी लोगो ने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को शुभकामनाएं दीं हैं। इन नामों में अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, विक्की कौशल, सनी देओल और नेहा धूपिया समेत कई बड़े नाम शामिल हैं।

बॉलीवुड सितारों ने दी लोहिड़ी की शुभकामनाएं

आज 13 जनवरी लोहड़ी मनाने का दिन है। अमिताभ बच्चन ने अपने फैंस को लोहड़ी की शुभकामनाएं देने के लिए एक्स का सहारा लिया। उन्होंने एक तस्वीर का कोलाज साझा किया जिसमें बिग बी द्वारा आग में मूंगफली फेंकते हुए हैप्पी लोहड़ी का पाठ शामिल है। ट्वीट शेयर करते हुए उन्होंने लिखा: “टी 4889 – हैप्पी लोहड़ी .. ‘लोहड़ी दा टक्का दे, रभ थानू बच्चा दे’ … जब वे लोहड़ी के अवसर पर दान इकट्ठा करने के लिए घरों और परिवारों में आते थे तो इसी तरह मंत्रोच्चार किया जाता था.. माँ ने कहा हमें ये कहानियाँ सुनाने के लिए”

 

अभिषेक बच्चन ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अलाव का एक वीडियो साझा किया और लोहिड़ी की शुभकामनाएं दीं।

Abhishek Bachchan
Picture courtesy: Instagram

विक्की कौशल ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लोगों को लोहिड़ी की शुभकामनाएं देने के लिए ढोल और अलाव की तस्वीर साझा की।

Vicky Kaushal
Picture courtesy: Instagram

गदर 2 स्टार सनी देओल ने इस अवसर पर सभी को शुभकामनाएं देने के लिए लोहड़ी अलाव के पास बैठे हुए अपनी एक तस्वीर साझा की। तस्वीर को अपने सोशल मीडिया पर साझा करते हुए एक्टर ने इसके कैप्शन में लिखा है, “लोहिड़ी की गर्माहट को याद करते हुए, मेरी मां की मिठाइयों की यादें और पड़ोस के उत्सवों की साझा हंसी मेरे दिल में उमड़ आती है। आज की भागदौड़ में, मैं उन सरल समयों को संजोता हूं। सभी को समृद्ध लोहड़ी की शुभकामनाएं।”

Sunny Deol
Picture courtesy: Instagram

 

ये भी पढ़े-

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT