होम / Malaika Arora के पिता के सुसाइड करने के बाद सबसे पहले पहुंचे Arbaaz Khan, एक्ट्रेस को सपोर्ट करते दिखे एक्स पति

Malaika Arora के पिता के सुसाइड करने के बाद सबसे पहले पहुंचे Arbaaz Khan, एक्ट्रेस को सपोर्ट करते दिखे एक्स पति

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : September 11, 2024, 2:09 pm IST

Arbaaz Khan Reached After Malaika Arora Father Dies By Suicide

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora Father Dies By Suicide: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अमृता अरोड़ा (Amrita Arora) के पिता अनिल अरोड़ा (Anil Arora) कथित तौर पर अब इस दुनिया में नहीं रहे। हाल ही में आई खबरों के अनुसार, उन्होंने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि अनिल अरोड़ा ने बिल्डिंग की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। फिलहाल, मुंबई पुलिस मौके पर मौजूद है और मामले की जांच जारी है। परिवार से किसी ने अभी तक कोई टिप्पणी नहीं की है। हालांकि, मलाइका अरोड़ा के पूर्व पति अरबाज खान (Arbaaz Khan) परिवार का समर्थन करने के लिए उनके माता-पिता के घर पहुंच गए हैं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

मलाइका अरोड़ा के एक्स पति मौके पर पहुंचे

आपको बता दें कि एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन की खबर सामने आने के बाद अरबाज खान सबसे पहले सामने आए। इंटरनेट पर आए वीडियो में उन्हें मौके पर मौजूद अधिकारियों से बातचीत करते हुए देखा जा सकता है। इसके बाद उन्हें इमारत में प्रवेश करते हुए देखा जा सकता है। अभी तक, शुरुआती रिपोर्ट्स से यही पता चलता है कि उन्होंने इमारत से कूदकर जान दी। हालांकि, आत्महत्या का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।

 Saif Ali Khan को ‘नवाब साहब’ कहे जाने पर कह दी ऐसी बात, पैपराजी बोले- सॉरी सर, देखें वीडियो – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

Devara Trailer: Jr NTR संग Janhvi Kapoor प्यार में डूबी आई नजर, दोस्ती और विश्वासघात की दिखी झलक – India News

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान का तलाक

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान की शादी 1998 से 2017 तक चली। एक दशक से ज़्यादा समय तक साथ रहने के बाद उन्होंने तलाक़ की अर्ज़ी दे दी। उनका एक बेटा है, जिसका नाम अरहान खान है। तलाक़ के बाद भी मलाइका और अरबाज दोस्त बने हुए हैं और एक अच्छा रिश्ता साझा करते हैं, क्योंकि वे अरहान की परवरिश कर रहे हैं। जब भी मलाइका अरोड़ा मुश्किल हालातों का सामना करती हैं, अरबाज खान हमेशा मौजूद रहते हैं। अरबाज खान अब शूरा खान से शादी कर चुके हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT