होम / Arbaaz Khan ने अपनी पत्नी Sshura से 25 साल के गैप पर कही ये बात, ट्रोल होने पर भी किया रिएक्ट

Arbaaz Khan ने अपनी पत्नी Sshura से 25 साल के गैप पर कही ये बात, ट्रोल होने पर भी किया रिएक्ट

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 9, 2024, 2:25 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arbaaz Khan on Sshura Age Gap: बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के भाई और एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। बता दें कि उन्होंने मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Sshura Khan) के साथ शादी की है। अरबाज और शूरा की शादी की खबर सुनकर हर कोई चौंक गया था। अरबाज ने अपनी लव लाइफ को प्राइवेट रखा था। अरबाज और शूरा की उम्र में 25 साल का फर्क है। अब अरबाज ने अपनी लव स्टोरी के बारे में खुलकर बात की है। साथ ही शूरा और उनकी उम्र में 25 साल का गैप होने पर भी रिएक्ट किया है।

अरबाज खान और शूरा की लव स्टोरी पटना शुक्ला के सेट पर हुई थी। ये फिल्म अरबाज खान के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी है। इस फिल्म में शूरा ने भी काम किया है और रवीना टंडन लीड एक्ट्रेस हैं।

दो साल तक एक-दूसरो को किया डेट

रिपोर्ट के मुताबिक बताया गया कि अरबाज और शूरा के रिश्ते की शुरुआत कैजुअल और प्रोफेशनल थी। 2 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद इस कपल ने शादी करने का फैसला लिया था। उन्होंने अपने रिश्ते को इसलिए छुपाकर रखा ताकि वो एक-दूसरे को लेकर श्योर हो सकें।

एज गैप पर अरबाज खान ने किया रिएक्ट

अरबाज ने कहा, “शूरा बेशकर उम्र में उनसे छोटी हैं लेकिन उम्र किसी भी रिश्ते को सफल बनाने का फैक्टर नहीं होता है। दोनों ने क्वालिटी टाइम बिताया और एक-दूसरे को समझा, जिसके बाद ही फ्यूचर के लिए डिसाइड किया।” अरबाज ने बताया कि उन्होंने शादी का फैसला जल्दबाजी में नहीं लिया है। आपसी समझ और कमिटमेंट के बाद ये फैसला लिया गया है।

ट्रोलिंग का नहीं पड़ा फर्क

अरबाज खान और शूरा को एज की वजह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था, लेकिन इससे उनके रिश्ते पर कोई फर्क नहीं पड़ा। प्यार और रिसपेक्ट उनके रिलेशनशिप के फैक्टर हैं। बता दें कि अरबाज खान और शूरा खान 24 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे थे। अरबाज की बहन अर्पिता के घर शादी हुई थी। शादी में फैमिली और कुछ खास दोस्त ही शामल हुए थे।

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT