होम / तृप्ति डिमरी संग Ranbir Kapoor की नजदीकियों से असुरक्षित हैं Alia Bhatt? इस वायरल पोस्ट पर नेटिज़न्स दे रहे रिएक्शन

तृप्ति डिमरी संग Ranbir Kapoor की नजदीकियों से असुरक्षित हैं Alia Bhatt? इस वायरल पोस्ट पर नेटिज़न्स दे रहे रिएक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : February 8, 2024, 8:14 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt Is Insecure of Ranbir Kapoor’s Bond with Triptii Dimri: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म ‘एनिमल’ (Animal) ने फिल्म प्रेमियों के बीच हलचल मचा दी और इसके लिए उन्हें सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का फिल्मफेयर पुरस्कार भी मिला। फिल्म में अभिनेता के किरदार को दर्शकों से मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली। इसके अलावा तृप्ति डिमरी (Triptii Dimri) और रणबीर के बीच कई अंतरंग दृश्य थे, जिन्होंने कई लोगों की भौंहें चढ़ा दीं। फिल्म में उनके अभिनय के बाद तृप्ति को ‘भाभी नंबर 2’ और ‘नेशनल क्रश’ का टैग दिया गया।

क्या रणबीर कपूर और तृप्ति डिमरी की नजदीकियों से आलिया भट्ट है असुरक्षित?

हाल ही में, एक रेडिट उपयोगकर्ता ने मूल रूप से किए पोस्ट में एक अंधे व्यक्ति का स्क्रीनग्रैब शेयर किया, जिसमें एक लोकप्रिय बॉलीवुड जोड़े के निजी जीवन के बारे में बात की गई थी। जिसमें उल्लेख किया गया कि एक सुपरस्टार अपने सह-कलाकार के साथ बेहद करीब है, जिसने अभी-अभी शोबिज में प्रवेश किया है। अभिनेता का अपनी महिला सह-कलाकार के प्रति प्रेम बढ़ रहा है और उनकी निकटता का प्रभाव अभिनेता की पत्नी पर पड़ रहा है, जो एक अभिनेत्री भी है।

आलिया-रणबीर से संबंधित पोस्ट पर नेटिज़न्स ने दिए रिएक्शन

जैसे ही यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हुआ, नेटिज़न्स ने तुरंत इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। हालाँकि इसमें कहीं भी संबंधित अभिनेताओं के नाम का उल्लेख नहीं किया गया था, लेकिन नेटिज़न्स ने इसमें शामिल हो गए और दावा किया कि यह रणबीर कपूर के बारे में था। जैसा कि रणबीर ने हाल ही में तृप्ति डिमरी के साथ काम किया है, जो इंटरनेट सनसनी बन गई हैं, सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने बताया कि यह जोड़ी एक-दूसरे के काफी करीब है।

एनिमल में अंतरंग दृश्यों को करने पर आलिया ने रणबीर को किया था सपोर्ट

इससे पहले रणबीर कपूर ने एनिमल में उनके हिंसक और अंतरंग दृश्यों पर अपनी पत्नी आलिया भट्ट की प्रतिक्रिया के बारे में बात की थी। रणबीर ने बताया था कि उन्होंने अपनी पत्नी के साथ प्रत्येक दृश्य पर चर्चा की। उन्होंने कहा था, “इस फिल्म के हर दृश्य या हर दिन मैं उसके साथ चर्चा करता था। आप जानते हैं, उसने कई दृश्यों में मेरी मदद की है। उसने उन दृश्यों में मेरी मदद की है, जहां आप जानते हैं, मैं डर गया था एक अभिनेता ने कहा कि यह बहुत गलत नहीं लग रहा है। मुझे लगता है कि उसने वास्तव में उस बैरोमीटर को बजाया है और कहा है, ‘सुनो, यह ठीक है, यह एक चरित्र है, यह एक हिस्सा है। यह समझ में आ रहा है। इसके पीछे एक विचार और विचार है।”

 

Also Read:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Taapsee Pannu-Mathias Boe के संगीत रात का वीडियो आया सामने, झूमते झूमरों ने चुराई लाइमलाइट-Indianews
Google layoffs: आईटी हब बेंगलुरु में गूगल करेगा छंटनी, जा सकती है इतने कर्मचारियों की नौकरी-Indianews
West Bengal Madhyamik Result 2024: पश्चिम बंगाल 10वीं बोर्ड का रिजल्ट जारी, चंद्रचूड़ सेन बनें स्टेट टॉपर- indianews
Ankita Lokhande ने ठुकराया करण जौहर का ऑफर! डायरेक्टर की इस फिल्म के लिए किया इनकार -Indianews
Lok Sabha Election: अमेठी के चुनावी मैदान में स्मृति ईरानी बनाम कौन? कांग्रेस आज उठाएगी इस ससपेंस से पर्दा-Indianews
Forth Worth Mass Shooting: लास वेगास ट्रेल में मास गोलीबारी, टेक्सास में कई लोग घायल – indianews
Hema Malini ने इस तरह मनाई Dharmendra के साथ शादी की सालगिरह, ईशा देओल ने दिखाई तस्वीर -Indianews
ADVERTISEMENT