होम / Arbaaz Khan ने पत्नी Sshura Khan को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, रोमांटिक पोस्ट कर जाहिर किया प्यार

Arbaaz Khan ने पत्नी Sshura Khan को खास अंदाज में किया बर्थडे विश, रोमांटिक पोस्ट कर जाहिर किया प्यार

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : January 18, 2024, 4:06 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arbaaz Khan on Sshura Khan Birthday Post: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के भाई और एक्टर अरबाज खान (Arbaaz Khan) ने सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान (Sshura Khan) से दूसरी शादी 24 दिसंबर, 2023 को की थी। बता दें कि इन दोनों की शादी उनकी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) के घर पर हुई थी, जिसमें उनके परिवार के करीबी सदस्य और दोस्त शामिल हुए। इन दोनों की शादी की फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई। इस कपल को शादी के बाद भी हाथों में हाथ डाले स्पॉट किया गया।

अरबाज की पत्नी शूरा खान आज अपना 31वां जन्मदिन मना रहीं हैं। इस खास मौके पर प्यार करने वाले पति अरबाज ने अपने प्यार को जाहिर किया है और शूरा खान के साथ एक रोमांटिक पोस्ट शेयर कर शूरा को जन्मदिन की बधाई दी है।

अरबाज खान ने पत्नी शूरा खान को किया बर्थडे विश

आपको बता दें कि एक्टर अरबाज खान ने 18 जनवरी को अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पत्नी शूरा खान के साथ एक फोटो शेयर की है। इस फोटो में ये कपल एक-दूसरे पर प्यार बरसाता नजर आ रहा है। दोनों ही इस फोटो में जोर से हंसते दिखाई दे रहें है। इस दौरान अरबाज और शूरा ने एक जैसे सफेद रंग के कपड़े पहले ट्वीनिंग करते नजर आ रहें है। अरबाज सफेद टी-शर्ट में नजर आ रहे हैं, जबकि शूरा सफेद शर्ट में खुले बालों में खूबसूरत लग रही हैं।

इस फोटो को शेयर करने के साथ अरबाज खान ने खास कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो मेरा प्यार शूरा, कोई भी मुझे उस तरह से मुस्कुराता नहीं है जिस तरह से आप करते हैं। आप मेरे जीवन को रोशन करते हैं। मैं आपके साथ बूढ़ा होने के लिए उत्सुक हूं, उफ़ बूढ़ा, वास्तव में बहुत पुराना है, जब ब्रह्मांड हमें एक साथ लाया तो यह सबसे अच्छी बात थी जो मेरे साथ कभी हुई है। पहली तारीख से मुझे पता था कि मैं अपना शेष जीवन तुम्हारे साथ बिताने जा रहा था। आप अपनी सुंदरता और दयालुता से मुझे विस्मित करते रहते हैं। हर दिन मुझे याद दिलाया जाता है कि आपके लिए “कुबूल है” कहना मेरे मुंह से निकलने वाले सबसे अच्छे शब्द थे। लव यू टू द मून एंड बैक।” इस पोस्ट के साथ अरबाज ने हार्ट इमोजी भी ड्रोप किए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arbaaz Khan (@arbaazkhanofficial)

अरबाज खान के पोस्ट पर शूरा खान ने किया रिएक्ट

अरबाज खान के इस पोस्ट पर शूरा खान ने रिएक्ट किया है। इस पोस्ट के कमेंट में शूरा ने “अरबाज” लिखा है और इसके साथ ढेर सारे हार्ट इमोजी ड्रोप किए है। अरबाज खान के इस पोस्ट पर लोग जमकर रिएक्ट कर रहें हैं। फैंस से लेकर सेलेब्स तक कमेंट कर शूरा खान को उनके जन्मदिन की बधाई दे रहें हैं।

अर्पिता खान ने भाभी शूरा खान को दी जन्मदिन की बधाई

इसके अलावा अरबाज खान की बहन अर्पिता खान ने भी अपनी भाभी यानी शूरा खान को उनके जन्मदिन की बधाई दी है। अर्पिता खान ने शूरा खान की एक वेडिंग फोटो शेयर की है। इस फोटो में, “हैप्पी 31वां बर्थडे शूरा खान” लिखा है।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT