होम / Arbaaz-Sshura: इन सेलेब्स ने की अरबाज-शूरा की शादी में शिरकत, अंदरूनी तस्वीरों में दिखाया नजारा

Arbaaz-Sshura: इन सेलेब्स ने की अरबाज-शूरा की शादी में शिरकत, अंदरूनी तस्वीरों में दिखाया नजारा

Babli • LAST UPDATED : December 25, 2023, 11:21 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ),Arbaaz-Sshura , दिल्ली: अरबाज खान ने आखिरकार सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट शूरा खान से शादी कर ली है। इस शादी के लिए कई बी-टाउन सेलेब्स को अर्पिता खान शर्मा के आवास पर पहुंचते देखा गया। अब, जोड़े ने अपनी शादी की तस्वारे सोशल मीडिया पर साझा करके अपने रिश्ते को ऑफिसियल बना दि हैं। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस नवविवाहित जोड़े को बधाई संदेश देना शुरू कर दिया है।

बी-टाउन ने दी अरबाज-शूरा को शादी की बधाई

जैसे ही अरबाज खान और शूरा खान ने अपनी शादी को ऑफिसियल बनाया, सेलेब्स ने उनकी शादी के अंदर की तस्वीरें साझा करना शुरू कर दिया और जोड़े की नई यात्रा पर अपनी हार्दिक शुभकामनाएं दीं। सबसे पहले एक्टर संजय कपूर थे जिन्होंने दो तस्वीरें साझा कीं। पहले वाले में उन्हें अरबाज और शूरा के साथ दिखाया गया। फोटो उस वक्त की है जब ये दोनों साथ में काम करते थे। तस्वीरों को साझा करते हुए, ब्लडी डैडी एक्टर ने लिखा, “बधाई हो डार्लिंग। ढेर सारा प्यार @arbaazखानऑफिशियल @sshuraखान”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjay Kapoor (@sanjaykapoor2500)

सिंगर हर्षदीप कौर, जिन्होंने जोड़े की शादी के बाद की अंतरंग पार्टी में प्रस्तुति दी, ने भी उनके साथ तस्वीरें पोस्ट कीं। उन्हें बधाई देते हुए उन्होंने लिखा, “बधाई हो प्यारे #अरबाज़खान और @sshuraखान। आप दोनों को ढेर सारा प्यार और दुआएँ। आपके सबसे अनमोल दिन के लिए ढेर सारे प्यार, गर्मजोशी और हवा में संगीत के साथ प्रदर्शन करना अच्छा लगा!”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Harshdeep Kaur (@harshdeepkaurmusic)

फिल्म मेकर अतुल अग्निहोत्री थे जिन्होंने अपने जीजा को उनके बड़े दिन की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर नवविवाहित जोड़े का एक प्यारा वीडियो साझा किया, जिसमें वे कैमरे के सामने पोज़ देते हुए अपनी मिलियन-डॉलर की मुस्कुराहट दिखा रहे हैं। क्लिप को साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “बधाई हो @arbaazखानऑफिशियल #शूराखान आपको जीवन भर प्यार भरी हंसी और खुशी की शुभकामनाएं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife)

बी टाउन एक्ट्रेस रवीना टंडन उन पहले लोगों में से थीं, जिन्होंने अरबाज और शुशुरा को हार्दिक बधाई दी। उन्होंने दूल्हे और दुल्हन के साथ मौज-मस्ती का एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, “मुबारक मुबारक मुबारक!!! मेरे प्रिय @sshuraखान और @arbaazखानofficial! कितना अवास्तविक! आप दोनों के लिए बहुत ख़ुशी! अभी तो पार्टी शुरू हुई है!!!! मिसेज़ और मिस्टर शुर्रा अरबाज़ खान!”

अरबाज-शूरा की शादी की तस्वीरें

कुछ समय पहले, अरबाज खान और शूरा खान ने 24 दिसंबर को हुई अपनी शादी समारोह से दो तस्वीरें पोस्ट कीं। साझा की गई तस्विरों में, उन्होंने लिखा, “अपने प्रियजनों की उपस्थिति में, मैं और मेरा जीवन भर प्यार की शुरुआत करते हैं और इस दिन से एकजुटता! हमारे विशेष दिन पर आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की आवश्यकता है!”

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hindustan Copper Limited: राजस्थान के खेतड़ी नगर में हिंदुस्तान कॉपर लिमिटेड की लिफ्ट गिरी, 15 लोग फंसे- Indianews
London: लंदन बस स्टॉप पर भारतीय मूल की महिला की चाकू मारकर हत्या, आरोपी गिरफ्तार -India News
Pakistan: पाकिस्तान ने उठाया बड़ा कदम, की प्राइवेटाइजेशन की घोषणा- Indianews
समर हीट से बचने के लिए इन फैब्रिक के आउटफिट्स को वार्डरोब में करें शामिल, गर्मियों में मिलेगी राहत -Indianews
Cricket: वीवीएस लक्ष्मण द्रविड़ की जगह लेने की दौड़ में सबसे आगे, इन पूर्व खिलाड़ियों को भी मिल सकता है भरतीय कोच का कमान-Indianews
Raisin Water: सुबह उठते ही खाली पेट जरूर पिएं किशमिश का पानी, मिलेंगे यह गजब के फायदे -Indianews
Mango Recipes: इन गर्मियों में मैंगो क्रेविंग को पूरा करने के लिए ट्राई करें आम से बनी यह 3 डिशेज -Indianews
ADVERTISEMENT