होम / Harshvardhan And Sanjeeda: क्या संजीदा शेख और हर्षवर्धन राणे कर रहें है डेट? आमिर अली से तलाक के बाद नए रिश्ते में रखा कदम

Harshvardhan And Sanjeeda: क्या संजीदा शेख और हर्षवर्धन राणे कर रहें है डेट? आमिर अली से तलाक के बाद नए रिश्ते में रखा कदम

Simran Singh • LAST UPDATED : July 12, 2023, 8:44 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Harshvardhan And Sanjeeda, दिल्ली: टीवी और बॉलीवुड अपनी प्यार, वार और टकरार के लिए जाने जाते है। वहीं इस बार टीवी की खूबसूरत एक्ट्रेस संजीदा शेख जो की फेमस एक्टर आमिर अली की पत्नि थी। वह इन दिनों वह अपने बॉयफ्रेंड एक्टर हर्षवर्धन राणे को लेकर खबरों में आ गई है। खबरों के हिसाब से एक्ट्रेस काफी लंबें समय से हर्षवर्धन को डेट कर रही हैं। लेकिन अभी तक दोनो ने इस बात पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। वहीं अगर उनके सोशल मीडिया को देखे तो उससे यह साफ पता चलता है की दोनो एक दूसरें के प्यार में है। लेकिन अब एक्ट्रेस ने इस पर चुप्पी तोड़ दी है।

जंगल सफारी की तस्वीर से रिश्ता हुआ कन्फर्म

बता दें की कुछ हफ्तों पहले हर्षवर्धन राणे ने अपने इंस्टाग्राम पर जंगल सफारी की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं। जिसमें वो जीप में बैठकर सफारी में मचें करते हुए नजर आ रहें थे।

SaveInsta

जिसके कुछ वख्त बाद संजीदा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर इस सेम लोकेशन का एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह जीप में अपनी बेटी के साथ दिखी।

अफेयर की खबरों पर यह बोला कपल

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में हर्षवर्धन राणे ने अपनी लव लाइफ को लेकर कई खुलासे किए है। बता दें की जब इंटरव्यू में जब उनसे संजीदा के साथ अफेयर को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा “इससे मुझे कोई परेशानी नहीं है क्योंकि लिखना मीडिया पर्सन का काम है और मैं उन्हें उन इंसानों के तौर पर देखता हूं जो अपना काम कर रहे हैं. जैसे मैं फिल्मों में काम करता हूं. मैं अपने काम का बहुत सम्मान करता हूं..ऐसे ही में मैं उनके प्रोसेस का भी सम्मान करता हूं.अब जब मैं उनसे मिलूंगा उन्हें तुरंत गले लगा लूंगा…”.

इस फिल्म में नजर आए थे साथ नजर

इसके साथ ही बता दें की संजीदा और हर्षवर्धन ने फिल्म “तैश” में साथ काम किया है। इसके साथ ही अपको कपल के पर्सनल लाइफ के बारें में बताए तो संजीदा ने एक्टर आमिर अली से साल 2012 में शादी रचाई थी। सेकिन शादी के दस साल बाद साल 2022 में दोनों ने तलाक ले लिया था। वहीं दूसरी तरफ हर्षवर्धन अभी तक सिंगल थे।

 

ये भी पढे़: अंकिता लोखंडे ने भी किया AI का इस्तमाल, AI लुक देख फैंस ने कहा “संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए है परफेक्ट”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

दूषित पानी पीने से मर रहे थे ग्रामीण, 25 साल बाद इस गांव में लगा हैंडपंप
Alia Bhatt ने अपनी नई YRF स्पाई यूनिवर्स फिल्म की तैयारी की शुरू! सोशल मीडिया पर तस्वीरें आई सामने -Indianews
लंदन की सड़कों पर घूमते नजर आए Vicky Kaushal-Katrina Kaif, वायरल वीडियो को देख फैंस ने प्रेग्नेंसी के लगाए कयास -Indianews
क्या ईरान के राष्ट्रपति की रहस्यमय मौत से तीसरे विश्वयुद्ध का खतरा मंडराने लगा है ?, जानें लोगों की राय-Indianews
Summer Vacation: पर्यटक स्थल या नाना-नानी का घर, लोगों से जानें समर वेकेशन में बच्चों के लिए क्या है बेस्ट-Indianews
Indore: दहेज के लिए पति बना दरिंदा, मामला जान कांप जाएगी रूह
Ranbir Kapoor की Ramayana को लेकर आया यह बड़ा अपडेट, तीन नहीं बल्कि दो भागों में बनेगी फिल्म, जाने डिटेल्स -Indianews
ADVERTISEMENT