होम / Ankita Lokhande AI: अंकिता लोखंडे ने भी किया AI का इस्तमाल, AI लुक देख फैंस ने कहा "संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए है परफेक्ट"

Ankita Lokhande AI: अंकिता लोखंडे ने भी किया AI का इस्तमाल, AI लुक देख फैंस ने कहा "संजय लीला भंसाली की फिल्म के लिए है परफेक्ट"

Simran Singh • LAST UPDATED : July 11, 2023, 2:28 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ankita Lokhande AI, दिल्ली: फैशन की दुनिया में ट्रेंड आते जाते रहते हैं लेकिन एक ट्रेंड जिसने हाल ही में सभी का ध्यान खींचा है, वह है एआई जनरेटेड लुक्स। अब एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी मशहूर हस्तियों की लीग में शामिल हो गईं हैं, जो एआई जनरेटेड ट्रेंड का हिस्सा हैं।

उन्होंने एआई टेक्नोलॉजी का उपयोग कर के अपने फैंस द्वारा बनाई गई तस्वीरों की एक सीरीज़ शेयर की, जहां उन्होंने विभिन्न हेयरस्टाइल, मेकअप और ऑउटफिट का प्रदर्शन किया। इन पिक्चर्स में अंकिता बहुत ही आकर्षक लग रहीं हैं, जिससे हमें आश्चर्य नहीं होगा अगर वह संजय लीला भंसाली की फ़िल्म में एक शानदार अभिनेत्री का किरदार अदा करें।

प्रतिभाशाली अभिनेत्री अंकिता लोखंडे को उनके उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए जबरदस्त प्रशंसा मिल रही है। हाल ही में उन्हें फ़िल्म “द लास्ट कॉफ़ी” में उनके उत्कृष्ट अभिनय के लिए आउटस्टैंडिंग पोर्टरेयल का अवॉर्ड मिला। अंकिता के पाइपलाइन में कई फिल्में हैं और दर्शक उन्हें देखने के लिए इंतज़ार नहीं कर सकते। उनका ऐसा ही एक आगामी प्रोजेक्ट है स्वतंत्र वीर सावरकर।

 

ये भी पढ़े: बच्चों के मुंडन के बाद शेयर की तस्वीर, जुड़वा बच्चों का चेहरा अभी तक नहीं किया है रिवील

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Giorgia Meloni: इटली की पीएम मेलोनी EU का लड़ेंगी चुनाव, बोलीं- पार्टी के लिए समर्थन बढ़ाना मकसद- Indianews
MS Dhoni Hairstyle: SRH के खिलाफ मुकाबले से पहले दिखा धोनी का अलग लुक, अपनाया यह खास हेयरस्टाइल -India News
Heatwave: एशिया में रिकॉर्ड तोड़ गर्मी, कई देशों में स्कूल बंद, अलर्ट जारी- Indianews
Cat House Fire: चीन में बिल्ली ने किया कुछ ऐसा कमाल, घर के मालिक को उठाना पड़ा 11 लाख का नुकसान -India News
Akash Anand: मायावती के भतीजे के खिलाफ केस दर्ज, तालिबान से की थी बीजेपी सरकार की तुलना -India News
Tata Curvv EV: मार्केट में बवाल मचाने आ रही है Tata की नई Electric कार, फुल चार्ज में दिल्‍ली से मनाली- Indianews
Arun Govil: मेरठ से भाजपा प्रत्याशी पर विपक्ष ने लगाया आरोप, रामायण अभिनेता ने स्पष्ट किया मुंबई जाने पर अपना रुख -India News
ADVERTISEMENT