होम / Arhaan-Rasha: इन बड़े सितारों के बच्चों को पैपराजी के कैमरा ने साथ में किया कैद, उठी डेटिंग की अफवाह

Arhaan-Rasha: इन बड़े सितारों के बच्चों को पैपराजी के कैमरा ने साथ में किया कैद, उठी डेटिंग की अफवाह

Simran Singh • LAST UPDATED : January 3, 2024, 10:48 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arhaan-Rasha, दिल्ली: बॉलीवुड में सितारों के बीच प्यार की खबरें तो आती ही रहती है। इसके साथ ही स्टार किट्स भी लिस्ट में पीछे नहीं है। बता दें कि अरबाज खान और मलायका अरोड़ा के बेटे अरहान खान हाल ही में सुर्खियां बटोर रहे हैं, पहला तो उन्होंने अपने पिता अरबाज की शादी में खास गाना गया और सोशल मीडिया पर उनकी वीडियो वायरल भी हुई और अब एक वायरल वीडियो में रवीना टंडन की बेटी राशा थडानी के साथ मुंबई में घूमते हुए देखे गए है।

अरहान-राशा एक साथ आए नजर

बता दें कि 2 जनवरी, 2024 को पैपराजी ने अरहान खान और राशा थडानी को मुंबई में एक साथ अपने कैमरें में कैद किया। अरहान इस दौरान सफेद टी-शर्ट और भूरे रंग के ट्राउजर में डैपर लुक में नजर आए, जबकि राशा डेनिम ब्लू जींस के साथ ब्लैक ऑफ-शोल्डर टॉप में स्टाइलिश लग रही थी।

दोनों को ही अपनी कार की ओर तेजी से जाते हुए देखा गया। अरहान आगे की सीट पर बैठा, तो उसके पीछे राशा बैठी। हालांकि यह एक दोस्ताना मुलाकात हो सकती है, लेकिन नेटिज़न्स उनके रिश्ते की पर अटकलें लगाने से खुद को नहीं रोक सके, जिससे डेटिंग की अफवाहें उड़ना शुरू हो गई है।

शादी में गिटार बजाते आए थे नजर

इसके साथ ही बता दें कि शादी के एक वायरल वीडियो में अरहान को गिटार बजाते हुए दिखा गया था। क्लिप में, वह इलेक्ट्रिक गिटार पर एक सेट बजाते है, जिसमें उसके गौरवान्वित पिता अरबाज सीन को कैमरा में कैद कर रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife)

आखिर में बता दें कि राशा थडानी अभिषेक कपूर द्वारा डायरेक्टिंड फिल्म के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने की लिए पूरी तरह तैयार है। अजय देवगन के भतीजे अमन देवगन भी इस प्रोजेक्ट में पहली बार नज़र आने वाले हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह एक्शन-एडवेंचर फिल्म फरवरी 2024 में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़े:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT