होम / सोनम कपूर की पार्टी में Malaika Arora संग कोजी होते नजर आए Arjun Kapoor, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात

सोनम कपूर की पार्टी में Malaika Arora संग कोजी होते नजर आए Arjun Kapoor, तस्वीरें शेयर कर लिखी ये बात

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 16, 2023, 5:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Malaika Arora and Arjun Kapoor Photos: बॉलीवुड की फैशन क्वीन और एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) इन दिनों हाल ही में रखी गई पार्टी को लेकर खबरों में छाए हुए हैं। बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने बुधवार, 15 नवंबर को अपने घर पर फुटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी डेविड बेकहम (David Beckham) की खास मेजबानी की। दरअसल, डेविड बेकहम इन दिनों यूनिसेफ के सद्भावना राजदूत के चलते भारत यात्रा पर हैं।

ऐसे में सोनम कपूर ने बुधवार रात उन्हें अपने घर पर डिनर ने लिए इनवाइट किया। इस मौके पर पूरा कपूर परिवार शामिल हुआ। सभी ने डेविड बेकहम से मुलाकात की और साथ में फोटोज भी क्लिक करवाई। इस पार्टी का हिस्सा अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) की गर्लफ्रेंड मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी रही। अब इस दौरान की फोटोज मलाइका ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो सबसे ज्यादा इन फोटोज में से एक फोटो काफी वायरल हो रही है।

मलाइका ने की डेविड बेकहम से मुलाकात

आपको बता दें कि सोनम कपूर और आनंद आहूजा के घर हुई डेविड बेकहम की वेलकम पार्टी में मलाइका अरोड़ा भी अपने ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ शामिल हुई। इस दौरान उन्होंने फुटबॉलर से खास मुलाकात की और अपनी खुशी भी जाहिर की।

ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन संग यूं नजर आई मलाइका

मलाइका अरोड़ा ने इस पार्टी के दौरान की कई फोटोज अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। हर फोटो में मलाइका अलग-अलग शख्स के साथ नजर आ रहीं हैं, लेकिन सबसे ज्यादा जिस फोटो ने लोगों का ध्यान खींचा, वो उनकी आखिरी तस्वीर है।

दरअसल, इस आखिरी फोटो में वो ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ कोजी होती नजर आ रही हैं। ये फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। साथ ही फैंस भी इन फोटोज को लाइक करने के साथ जमकर कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहें हैं।

सिद्धार्थ-कियारा संग भी नजर आए थे डेविड बेकहम

इन फोटोज को शेयर करने के साथ मलाइका अरोड़ा ने कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “यह आपके लिए है @iamarhaan खान। हमारा पसंदीदा डेविड बेकहम। इतनी गर्मजोशी और खूबसूरत शाम के लिए सोनम कपूर और आनंद आहूजा को धन्यवाद।”

बता दें कि इससे पहले डेविड बेकहम को सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी के साथ के साथ नजर आए थे।

 

Read Also:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Heeramandi की Sharmin Segal को सलमान खान कर चुके हैं प्रपोज, एक्ट्रेस ने किया खुलासा -Indianews
Dia Mirza ने अपने बेटे अव्यान के तीसरे बर्थडे पार्टी की तस्वीरें की शेयर, जंगल-थीम केक के साथ यह सितारें भी आए नजर -Indianews
IPL 2024 Playoffs Tickets: जानें नॉकआउट फिक्स्चर के लिए आईपीएल मैच टिकट कैसे खरीदें-Indianews
Online Scam: ऑनलाइन फ्रॉड की शिकार हुई गर्भवती महिला, 54 लाख रुपये की भारी रकम गंवाया-Indianews
Babar Azam: बाबर आजम ने विराट कोहली को छोड़ा पीछे, इस बड़े रिकॉर्ड को किया अपने नाम-Indianews
Cannes 2024 की ओपनिंग सेरेमनी में Urvashi Rautela ने बिखेरा जलवा, रेड कार्पेट पर पिंक गाउन पहने आईं नजर -Indianews
Mark Zuckerberg Birthday: मार्क जुकरबर्ग ने अपने 40वें जन्मदिन पर, बिल गेट्स के साथ की फोटो की शेयर-Indianews
ADVERTISEMENT