होम / Bigg Boss OTT 3 की होस्टिंग के लिए Arjun Kapoor ने दी चाचा को बधाई, स्टोरी शेयर कर की तारीफ – Indianews

Bigg Boss OTT 3 की होस्टिंग के लिए Arjun Kapoor ने दी चाचा को बधाई, स्टोरी शेयर कर की तारीफ – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 1, 2024, 8:47 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Bigg Boss OTT 3: विवादों से भरा रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी 3 का पहला प्रोमो 31 मई को मेकर्स द्वारा जारी कर दिया गया है। अब तक पॉपुलर स्टार सलमान खान का नाम बिग बॉस से जुड़ चुका है। हालाँकि, इस सीज़न में, एक और लोकप्रिय बॉलीवुड सेलिब्रिटी, अनिल कपूर ने बिग बॉस ओटीटी के आगामी सीज़न की मेजबानी के लिए कमान संभाली है। घोषणा के बाद, अर्जुन कपूर ने तुरंत इंस्टाग्राम पर एक प्यारे से नोट के साथ अपने चाचा को शुभकामनाएं दीं।

  • चाचा को दी अर्जुन कपूर ने बधाई
  • अनिल करने वाले है शो को होस्ट
  • प्रोमो हुआ रिलीज

Mukesh-Nita ने बेटे-बहु को किया इतने करोड़ का विला गिफ्ट, सामने आई अंदर की तस्वीरें – Indianews

अर्जुन कपूर ने की अनिल कपूर की तारीफ

कुछ घंटे पहले, जियो सिनेमा ने फैंस को बिग बॉस ओटीटी 3 के होस्ट की आधिकारिक झलक दी। जैसे ही अनिल कपूर का प्रोमो चैनल के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जारी किया गया, फैंस ने अपना उत्साह व्यक्त करने के लिए पोस्ट के कमेंट पर कब्जा कर लिया। न केवल फैंस बल्कि अनिल कपूर के भतीजे और एक्टर अर्जुन कपूर ने भी अपने चाचा को रियलिटी शो की मेजबानी की आगामी रोमांचक यात्रा के लिए शुभकामनाएं दीं। Bigg Boss OTT 3

अर्जुन कपूर ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर बिग बॉस ओटीटी 3 का प्रोमो रीपोस्ट किया और अपने चाचा की तारीफ करते हुए लिखा, “न्यू किंग!! वह अपने सभी युवा साथियों को अपने पैरों पर खड़ा रखने के लिए हमेशा कुछ अलग करते रहते हैं!!”

नए लुक में Vicky Kaushal ने बनाया दीवाना, शार्प लुक में आए नजर – Indianews

बिग बॉस ओटीटी 1 और 2 के बारे में था ये खास Bigg Boss OTT 3

बिग बॉस ओटीटी 1 को फिल्म मेकर करण जौहर ने होस्ट किया था। दिव्या अग्रवाल ने डिजिटल स्ट्रीमिंग शो के पहले सीज़न की ट्रॉफी जीती। पिछले सीज़न की बात करें तो बिग बॉस ओटीटी 2 को सलमान खान ने होस्ट किया था। वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी एल्विश यादव ने सीज़न की ट्रॉफी जीती, जबकि अभिषेक मल्हान पहले रनर-अप के रूप में उभरे।

Weather Today: दिल्ली में बारिश से मौसम हुआ गुल्जार, बिहार से पंजाब तक लू पर लगेगा लगाम -Indianews 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT