होम / Malaika से अलग होने का दुख नहीं सह पाए Arjun Kapoor, क्लिनिक से वीडियो आया सामने -IndiaNews

Malaika से अलग होने का दुख नहीं सह पाए Arjun Kapoor, क्लिनिक से वीडियो आया सामने -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 5, 2024, 11:53 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Arjun Kapoor Looks Tense After Breakup Buzz With Malaika: अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा अपने ब्रेकअप की अफवाहों को लेकर पिछले कुछ समय से सुर्खियों में हैं। हालांकि एक्ट्रेस की मैनेजर ने चल रही अटकलों को खारिज कर दिया है, लेकिन अफवाहें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। इसके अलावा, मलाइका और अर्जुन के सोशल मीडिया पोस्ट और एकल सार्वजनिक उपस्थिति ने उनकी परेशानियों की खबरों को और हवा दे दी है।

  • मलाइका के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच अर्जुन कपूर
  • अर्जुन कपूर के नए लुक पर नेटिज़ेंस का रिएक्शन
  • अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका

Rishi Kapoor के साथ अपने रिश्ते पर Meenakshi Seshadri ने किया खुलासा, कही ये बात -IndiaNews

मलाइका के साथ ब्रेकअप की खबरों के बीच अर्जुन कपूर

4 जून, 2024 को, अर्जुन कपूर ने क्लिनिक विजिट के लिए बाहर निकलते ही अपनी पहली सार्वजनिक उपस्थिति दर्ज कराई। इंटरनेट पर वायरल हो रहे वीडियो में, एक्टर ने मैचिंग जॉगर्स के साथ एक काली टी-शर्ट पहनी हुई थी। उन्होंने एक फैन के अनुरोध को स्वीकार किया, उसके साथ एक सेल्फी ली और वहां मौजूद फोटोग्राफरों को देखकर हाथ भी हिलाया। हालांकि, क्लिनिक से बाहर निकलते और अपनी कार में बैठते समय अर्जुन कुछ खोए हुए लग रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by F I L M Y G Y A N (@filmygyan)

Lok Sabha Election 2024: दिल्ली के सबसे अमीर उम्मीदवार हैं मनोज तिवारी, कितनी हैं भोजपुरी सुपरस्टार की नेट वर्थ -IndiaNews

अर्जुन कपूर के नए लुक पर नेटिज़ेंस का रिएक्शन

जैसे ही वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया, कई नेटिज़ेंस ने इस पर प्रतिक्रिया देना शुरू कर दिया। कुछ सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं ने मलाइका अरोड़ा के साथ उनके ब्रेकअप की अफवाहों के बीच अर्जुन कपूर के तनावपूर्ण लुक पर भी चिंता व्यक्त की। वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “उम्मीद है कि वह ठीक है”। एक अन्य ने टिप्पणी की, “सदमा लगा है”।

Disha Patani ने एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर की मां Ayesha Shroff के जन्मदिन पर दी बधाई, देंखें तस्वीरें -IndiaNews

अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की चर्चा के बीच मलाइका 

कुछ दिनों पहले, मलाइका अरोड़ा को अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप की चर्चाओं के बीच शहर में घूमते हुए देखा गया था। उन्होंने सफ़ेद रंग का फ्लोरल प्रिंटेड को-ऑर्ड सेट चुना, जिसमें शर्ट और शॉर्ट्स शामिल थे, जिसे उन्होंने सफ़ेद रंग के ट्यूब टॉप के साथ पहना था। सॉफ्ट मेकअप, मेसी बन हेयरडू, ब्लैक बूट्स की एक जोड़ी और क्लासी चश्मा उनके लुक को पूरा कर रहे थे। हालांकि, यह ध्यान देने योग्य बात थी कि एक्ट्रेस अपने और अर्जुन के अलग होने की चल रही अटकलों से बेपरवाह दिखीं और खुशी-खुशी पैपराजी का अभिवादन किया।

आखिर क्यों Kangana Ranaut के साथ काम नहीं करना चाहते Chirag Paswan, वजह कर देगी हैरान -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT