होम / Singham Again के सेट से Arjun Kapoor ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, विलेन के किरदार में दिखे एक्टर -Indianews

Singham Again के सेट से Arjun Kapoor ने शेयर की शर्टलेस तस्वीर, विलेन के किरदार में दिखे एक्टर -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 9, 2024, 2:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Singham Again-Arjun Kapoor: कुछ समय पहले, सिंघम अगेन के मेकर्स ने घोषणा की थी कि अर्जुन कपूर रोहित शेट्टी की फ्रैंचाइज़ में विलेन का किरदार निभाते दिखाई देंगे। घोषणा के बाद से ही, फैंस उनके रोल का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं और इसके बारे में छोटी से छोटी जानकारी पाने के लिए भी बेताब हैं। हाल ही में, एक्टर ने सोशल मीडिया पर इस मोस्ट अवेटेड फिल्म के सेट से एक BTS तस्वीर शेयर की।

  • अर्जुन कपूर ने सिंघम अगेन से शेयर की तस्वीर
  • सिंघम अगेन से अर्जुन कपूर का पहला लुक पोस्टर
  • एक्टर का लुक देख फैंस हुए दिवाने

इरफान खान के बेटे Babil पर Ranveer Singh ने लुटाया प्यार, दिल छू लेने वाला वीडियो वायरल -Indianews

अर्जुन कपूर ने सिंघम अगेन से शेयर की तस्वीर 

अर्जुन कपूर ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रोहित शेट्टी का डायरेक्टेड सिंघम अगेन के सेट से एक BTS तस्वीर शेयर की। एक्टर ने शर्टलेस मिरर सेल्फी शेयर की और वे बेहद इंटेंस दिख रहे हैं। इस तस्वीर ने फिल्म में उनके विलेन के किरदार की उम्मीद कर रहे फैंस के बीच हलचल मचा दी है। पोस्ट को साझा करते हुए एक्टर ने लिखा, “शूट लाइफ, #सिंघमअगेन।”

Picture Courtesy: Arjun Kapoor/Instagram
Arjun Kapoor/Instagram

John Abraham की वजह से हुआ था Dino-Bipasha का ब्रेकअप! सालों बाद एक्टर ने खोला राज -Indianews

सिंघम अगेन से अर्जुन कपूर का पहला लुक पोस्टर

14 फरवरी, 2024 को, सिंघम अगेन के मेकर्स ने अपने खलनायक अर्जुन कपूर से फैंस को परिचित कराया था। एक्टर ने अपने सोशल मीडिया फैंस के साथ पहला लुक भी साझा किया, जिसमें वह एक नेगेटिव किरदार में खतरनाक दिख रहे हैं। पहली तस्वीर में उनके चेहरे पर खून लगा हुआ है और वह एक शैतानी मुस्कान बिखेर रहे हैं, इसके बाद रणवीर सिंह के साथ एक प्रभावशाली तस्वीर है, जिसमें दोनों एक-दूसरे की आँखों में देखते हुए एक-दूसरे को चुनौती देते हुए नज़र आ रहे हैं।

महिला से इस वजह से माफ़ी मांगते दिखें Babil Khan, नेटिज़न्स ने तारीफों के बांधे पुल -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT