होम / Arjun Rampal Daughter: अर्जुन रामपाल ने बेटी का रैंप वॉक किया सोशल मीडिया पर शेयर, गर्लफ्रेंड ने भी किया कमेंट

Arjun Rampal Daughter: अर्जुन रामपाल ने बेटी का रैंप वॉक किया सोशल मीडिया पर शेयर, गर्लफ्रेंड ने भी किया कमेंट

Simran Singh • LAST UPDATED : July 28, 2023, 10:01 am IST
Arjun Rampal Daughter: अर्जुन रामपाल ने बेटी का रैंप वॉक किया सोशल मीडिया पर शेयर, गर्लफ्रेंड ने भी किया कमेंट

Arjun Rampal Daughter

India News (इंडिया न्यूज़), Arjun Rampal Daughter, दिल्लीअर्जुन रामपाल को उनके अभिनय के साथ उनकी पर्सनल लाइफ के उतार चटावों की वजह से भी जाना जाता है। वहीं इस समय अर्जुन रामपाल ने अपने सोशल मीडिया पर स्टाइलिश बेटी का वीडियों शेयर किया है जिसमें वह बहुत प्राउड फील कर रहे है। बता दें की एक्टर ने अपनी बेटी मायरा रामपाल का वीडियों अपनें सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें मायरा रैंप वॉक करती देखी जा सकती है। वहीं बता दें की यह वीडियों इंडिया कॉउचर वीक की है।

अर्जुन रामपाल ने शेयर किया बेटी का वीडियो

बता दें की अर्जुन ने इंस्टाग्राम पर बेटी का वीडियों को शेयर करते हुए एक प्यार भरा कैप्शन भी दिया। अकिटर ने कैप्शन में लिखा, “मेरे नन्हीं @myra_rampal पर मुझे बहुत गर्व है, जो इस वक्त रैम्प पर है.@fdciofficial #coutureweek..” इसके साथ ही बता दें की मायरा रामराल अर्जुन रामपाल की एक्स वाइफ मेहर जेसिया की बेटी है। वहीं शेयर की गई वीडियों में मायरा व्हाइट और ब्लू आउटफिट पहने हुए काफी ज्यादा खूबसूरत लग रही हैं।

वीडियो पर सभी ने लुटाया प्यार

वहीं इस वीडियो पर अर्जुन के फैंस के साथ फिल्म इंडस्ट्री के भी कई लोगों ने रिएक्शन दिया है। इसके साथ ही एक्टर की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला डेमेट्रियड्स ने भी वीडियों पर इमोजी से रिएक्ट करते हुए कमेंट किया। वहीं अर्जुन के दोस्त और मशहूर एक्टर फरहान अख्तर ने भी कमेंट में दिल वाला इमोजी दिया। वीडियों पर एक यूजर ने लिखा, “वो सुंदर है लेकिन अभी उन्हें अपनी वॉक पर काम करने की जरूरत है..” इसके साथ ही एक औऱ यूजर ने लिखा “वो बिल्कुल अपनी मां की तरह दिखती है…बहुत सुंदर…”

कब हुई थी अर्जुन रामपाल की पहली शादी

वहीं अर्जुन रामपाल की शादी के बारें में बताए तो उन्होंने मेहर जेसिया से 1998 में शादी की थी। शादी के बाद कपल की दो बेटियां हुई मायरा और माहिरा। वहीं पहली बेटी मायरा ने अपनी पढ़ाई पुरी कर ली है और मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं।

 

ये भी पढ़े: शादी में रखा था दूसरा नाम, परिवार को भी प्यार के लिए बोला झूठ

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT