होम / ये इंसान एकदम तेजी से उठके आया…, कृतिका को रणवीर शौरी द्वारा किस करते वायरल वीडियो पर Armaan Malik ने दिया जवाब

ये इंसान एकदम तेजी से उठके आया…, कृतिका को रणवीर शौरी द्वारा किस करते वायरल वीडियो पर Armaan Malik ने दिया जवाब

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 9, 2024, 7:49 pm IST

Armaan Malik Breaks Silence On Video Of Ranvir Shorey Kissing Wife Kritika

India News (इंडिया न्यूज़), Armaan Malik Breaks Silence On Video Of Ranvir Shorey Kissing Wife Kritika: अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दो पत्नियों, पायल मलिक (Payal Malik) और कृतिका मलिक (Kritika Malik) के साथ उनके संबंधों को लेकर काफी आलोचना हुई है। हालांकि, वीकेंड का वार के दौरान अरमान मलिक द्वारा सह-प्रतियोगी विशाल पांडे (Vishal Pandey) को थप्पड़ मारने के बाद मलिक परिवार के लिए चीजें बदसूरत हो गईं। इसके पीछे का कारण यह था कि पायल ने अपने शब्दों में दावा किया कि विशाल का अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका के प्रति गलत इरादा था। शो में अरमान मलिक द्वारा बहुत कुछ कहा और किया गया, लेकिन रणवीर शौरी (Ranvir Shorey) द्वारा कृतिका मलिक को अलविदा कहने के इशारे के रूप में चूमने का एक वीडियो वायरल होने के बाद नेटिज़ेंस ने उन्हें बड़े पैमाने पर ट्रोल किया।

अरमान ने रणवीर द्वारा कृतिका को चूमने पर तोड़ी चुप्पी

आपको बता दें कि जब कृतिका को शो से बाहर किया गया था, तब फिनाले एपिसोड के दौरान रणवीर ने उन्हें गले लगाया और उनके गालों पर किस किया। नेटिज़न्स ने अरमान की नाराज़गी को तुरंत नोटिस किया और उन्होंने उनसे रणवीर के बारे में भी पूछा। अब, अरमान ने इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी और स्पष्ट रूप से कहा कि रणवीर उनसे कई साल बड़े हैं और उन्होंने अपने बच्चों की देखभाल खुद की है। अरमान मलिक ने कहा, “पहली बात तो आपके सोच और आँखें दोनो ही गलत हैं। वो इंसान साल का इतना सम्मान करते हैं। अपने बच्चों की तरह उसने मुझे और कृतिका को ट्रीट किया।”

Laapataa Ladies की सुप्रीम कोर्ट में हुई स्पेशल स्क्रीनिंग, किरण राव और आमिर खान की फिल्म को लेकर प्रतिभा रांता ने जताई खुशी- India News

अरमान ने साफ तौर पर कहा कि यह सब एक अच्छा इशारा था और इसके पीछे कोई छिपी हुई मंशा नहीं थी। उन्होंने आगे कहा कि बॉलीवुड में लोग एक-दूसरे का अभिवादन इसी तरह करते हैं। अरमान मलिक ने आगे कहा, “जब कृतिका घर जा रही थी, तब ये इंसान एकदम तेजी से उठके आया और कृतिका के गले लग रहा था। और आपने देखा ही होगा, बॉलीवुड में इतने बड़े-बड़े सुपरस्टार हैं, गले लगते हैं, साइड हग करता ही है।”

Ranvir Shorey Kissing Wife Kritika

Vinod Kambli ने अपनी बिगड़ती सेहत को लेकर तोड़ी चुप्पी, वीडियो वायरल होने पर किया सच का खुलासा – India News

रणवीर ने कृतिका को किस करते हुए अनदेखा वीडियो हुआ वायरल

दरअसल, बिग बॉस ओटीटी 3 के फिनाले का एक वीडियो मिला। क्लिप में, फिनाले की रात कृतिका मलिक शो से बाहर होने वाली पहली प्रतिभागी थीं। जब कृतिका फाइनलिस्ट को अलविदा कहने के लिए खड़ी हुईं, तो रणवीर सोफे से उठे और उन्हें साइड हग किया। उन्होंने उनके गालों पर एक किस भी किया। इसी वीडियो में अरमान का रिएक्शन भी दिखाया गया, जो उन्हें घूरते हुए नज़र आए।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

घटती जन्म दर को लेकर तरह-तरह के उपाय कर रहा रुस, आबादी बढ़ाने के ल‍िए निकाला अब ये अनोखा उपाय
रूस के पड़ोसी देश से आया हैरान करने वाला बयान, Russia-Ukraine यूद्ध को लेकर कह दी ये बात
पुणे में चिकनगुनिया के नए वैरिएंट ने मचाया कहर, इन लक्षणों को न करें नजरअंदाज, पड़ सकता है भारी
वेदांता ग्रुप की रिफाइनरी का बांध टूटा, फसलें हुईं तबाह, कंपनी ने कही ये बड़ी बात
डॉक्टरों से मुलाकात के बाद ममता ने कोलकाता पुलिस कमिश्नर और 2 स्वास्थ्य अधिकारियों को हटाया
न्यूयॉर्क में BAPS स्वामिनरायण मंदिर की बर्बरता अस्वीकार्य है; जानिए भारतीय दूतावास ने क्या कहा
Vishwakarma Puja 2024: कल विश्वकर्मा पूजा पर इन मंत्रों के साथ के करें देवताओं के शिल्पकार की पूजा, ये रहे शुभ मुहूर्त
ADVERTISEMENT