होम / इस पत्नी के साथ Bigg Boss OTT 3 में आना चाहते थे Armaan Malik, पहले भी हुआ था शो ऑफर – IndiaNews

इस पत्नी के साथ Bigg Boss OTT 3 में आना चाहते थे Armaan Malik, पहले भी हुआ था शो ऑफर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 26, 2024, 12:15 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Armaan Malik: बिग बॉस ओटीटी 3 इस समय कंटेस्टेंट के चौंकाने वाले खुलासे की वजह से सुर्खियों में है। विवादित रियलिटी शो में हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट में से यूट्यूबर अरमान मलिक और उनकी दोनों पत्नियां पायल मलिक और कृतिका मलिक ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है। अरमान और उनका परिवार सोशल मीडिया यूजर्स के बीच काफी फेमस हैं, लेकिन शो में उनके शामिल होने से दर्शकों का उत्साह और बढ़ गया है।

अरमान मलिक ने पहले भी बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने का ऑफर ठुकराया था अरमान मलिक का अपनी पत्नियों पायल और कृतिका के साथ जटिल रिश्ता चर्चा का विषय रहा है। हालांकि, बहुत कम लोग जानते हैं कि तीनों को बिग बॉस ओटीटी के पिछले सीजन में हिस्सा लेने का ऑफर मिला था। इससे पहले भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया के साथ पॉडकास्ट के दौरान भारती ने अरमान से पूछा था कि क्या उन्हें बिग बॉस का ऑफर मिला है।

  • इस पत्नी के साथ बिग बॉस में जाना चाहते थे अरमान
  • पहले भी हुआ था शो ऑफर

पहले भी मिला था बिग बॉस का ऑफर

जब अरमान से भारती के पॉडकास्ट में बिग बॉस पर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा, “मुझे बिग बॉस ओटीटी का ऑफर मिला था, लेकिन उस समय मैं भाग नहीं ले सका, क्योंकि कृतिका और पायल दोनों गर्भवती थीं। कृतिका ने बच्चे को जन्म दिया था, लेकिन पायल गर्भवती थी। इसलिए मैंने सोचा कि परिवार महत्वपूर्ण है। अगर मैं उन्हें छोड़ देता हूं, तो उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं होगा। जीवन महत्वपूर्ण है, और उन 2-3 महीनों के लिए, मैं अपनी जान जोखिम में नहीं डाल सकता।” Armaan Malik

Naezy ने Sana Sultan से कह दी दिल की बात, प्यार और रिश्ते पर बोले रैपर – IndiaNews

इस वजह से बिग बॉस में आना चाहते थे अरमान

इसके अलावा, भारती ने अरमान से पूछा कि अगर उन्हें फिर से ऑफर मिलता है तो क्या वह बिग बॉस में जाएंगे, और बाद में उन्होंने कहा, “हां”। अरमान ने अपने फैसले के पीछे का कारण भी शेयर किया और उल्लेख किया कि वह चाहते हैं कि लोग उनका असली रूप देखें। उन्होंने कहा, “हां, मैं जाऊंगा और उन्हें दिखाऊंगा कि अरमान क्या है क्योंकि लोगों ने असली अरमान को नहीं देखा है।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Armaan Malik (@armaan__malik9)

इस पत्नी के साथ बिग बॉस में आना चाहते थे अरमान Armaan Malik

अरमान के खुलासे पर रिएक्शन देते हुए हर्ष लिंबाचिया ने उनसे पूछा कि क्या वह बिग बॉस में अकेले भाग लेंगे या अपनी दोनों पत्नियों पायल और कृतिका के साथ। इस पर अरमान ने कहा कि वह चाहते हैं कि उनकी कोई एक पत्नी उनके साथ बिग बॉस में जाए क्योंकि उनके बच्चे बहुत छोटे हैं। उन्होंने कहा कि पायल और कृतिका आपस में एडजस्टमेंट कर लेंगी।

फेमस अमेरिकी अभिनेत्री ने भाई से की शादी, इस अश्लील काम से कमाती है पैसे, वीडियो वायरल – IndiaNews

पत्नियों को अकेले लेने देंगे भाग Armaan Malik

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने मज़ाक में अरमान मलिक से पूछा कि क्या उन्हें कोई आपत्ति होगी अगर उनकी दोनों पत्नियों को बिग बॉस में जाने का प्रस्ताव मिले, लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। इस पर अरमान ने कहा कि उन्हें अपनी पत्नियों को बिग बॉस में भाग लेने देने में खुशी होगी जबकि वह घर पर रहकर अपने बच्चों की देखभाल करेंगे। यूट्यूबर ने बताया कि उनके बच्चे बहुत होशियार हैं और वह घर की नौकरानी के साथ मिलकर आसानी से अपने बच्चों की देखभाल कर लेंगे।

देश Delhi Liquor Policy Case: अरविंद केजरीवाल को जमानत मिलेगी या नहीं? सुप्रीम कोर्ट आज करेगा याचिका पर सुनवाई  -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

बारिश के बाद दिल्ली- NCR में धुंध की चादर, खराब श्रेणी में पहुंचा AQI  -IndiaNews 
Om Prakash Rajbhar: शाह-नड्डा के दरबार पहुंचे बेटे के साथ ओमप्रकाश राजभर, जानिए क्यों खास है ये बैठक-Indianews
Ind vs SA T20 World Cup फाइनल, ब्रिजटाउन में बारिश का खतरा; जान लें वाशआउट की स्थिति में क्या होता है? -IndiaNews
Aaj Ka Panchang: आज आषाढ़ कृष्ण पक्ष की अष्टमी तिथि, जानें शुभ मुहूर्त और राहुकाल का समय-Indianews
Petrol Diesel Price: पेट्रोल-डीजल के दामों में बदलाव, यूपी, बिहार सहित इन राज्यों में हुआ सस्ता, चेक करें रेट–IndiaNews
Israel Hamas War: राफा में इजरायल ने की बमबारी, मारे गए 11 फिलिस्तीनी -IndiaNews
Hemant Soren Bail: ‘हाईकोर्ट की जमानत फैसले का स्वागत…’, राहुल गांधी ने की हेमंत सोरेन से बात -IndiaNews
ADVERTISEMENT