होम / इस पत्नी के साथ बिस्तर शेयर करना चाहते है Armaan Malik, दोनों पत्नियों में से ये है रोमांटिक – IndiaNews

इस पत्नी के साथ बिस्तर शेयर करना चाहते है Armaan Malik, दोनों पत्नियों में से ये है रोमांटिक – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 22, 2024, 7:28 am IST
इस पत्नी के साथ बिस्तर शेयर करना चाहते है Armaan Malik, दोनों पत्नियों में से ये है रोमांटिक – IndiaNews

Armaan Malik

India News (इंडिया न्यूज), Armaan Malik: यूट्यूबर अरमान मलिक, जो एक नहीं बल्कि दो पत्नियों पायल मलिक और कृतिका मलिक के साथ मशहूर हुए, बिग बॉस ओटीटी 3 में अपनी दोनों पत्नियों के साथ नजर आएंगे। यूट्यूबर को अक्सर दो पत्नियों को एक छत के नीचे रखने के लिए ट्रोल किया जाता रहा है, और यह तथ्य कि उनकी दोनों पत्नियाँ एक-दूसरे के साथ काफी दोस्ताना हैं, दर्शकों को उनका समीकरण अजीब लगता है। बिग बॉस ओटीटी 3 के मंच पर अरमान मलिक ने अपनी प्रेम कहानी के बारे में बात की और एक मजेदार खेल खेला।

  • अरमान मलिक ने पत्नियों के बारें में कही ये बात
  • इस तरह से दोनो में बताया अतंर

Sonakshi Sinha की शादी के लिए सजाया गया रामायण, इस तरह कर रहा परिवार तैयार – IndiaNews

अरमान मलिक पायल मलिक के साथ बिस्तर शेयर करते

होस्ट अनिल कपूर ने अरमान मलिक से एक मजेदार खेल खेलने के लिए कहा और उन्हें परिस्थितियाँ दीं। यूट्यूबर को अपनी पत्नियों में से एक को चूमना था, जिसके लिए परिस्थितियाँ अच्छी तरह से फिट बैठती हैं। जब उनसे अपनी पत्नियों में से केवल एक के साथ बिस्तर शेयर करने के बारे में पूछा गया, तो अरमान ने अपनी पहली पत्नी पायल मलिक को चुना। जब उनसे पूछा गया कि वह किसे शो जीतते हुए देखना चाहेंगे, तो उन्होंने कृतिका को चूमा और कहा कि उनका दिल नरम है। जब उनसे अधिक रोमांटिक साथी के बारे में पूछा गया, तो अरमान ने पायल को चूमा और कहा कि वह कृतिका से अधिक रोमांटिक हैं। Armaan Malik

 

View this post on Instagram

 

A post shared by JioCinema (@officialjiocinema)

Sohail Khan-Seema Sajdeh के बेटे Yohan ने सेलिब्रेट किया बर्थडे, AbRam भी हुए शामिल – IndiaNews

अरमान-पायल-कृतिका की प्रेम कहानी Armaan Malik

अरमान मलिक ने अपनी दोनों पत्नियों के साथ अपनी प्रेम कहानी शेयर की और कहा कि उन्हें छह दिनों के भीतर पायल से प्यार हो गया और सातवें दिन दोनों ने शादी कर ली। पायल मलिक से शादी करने के लिए अपने घर से भाग गई थी।

बिग बॉस ओटीटी 3 के मंच पर अपनी दूसरी पत्नी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने खुलासा किया कि कृतिका पायल की दोस्त थी और उनके बेटे की जन्मदिन की पार्टी के लिए उनके घर आई थी। उसकी दूसरे शहर जाने की योजना थी, लेकिन वह रद्द हो गई, इसलिए वह मलिक के घर पर ही रुक गई। इसी दौरान मलिक को कृतिका से प्यार हो गया और छह दिनों के भीतर दोनों ने शादी कर ली।

India News Gautam Gambhir: ‘मुझे नहीं लगता…’, गौतम गंभीर ने भारत के मुख्य कोच पद को लेकर तोड़ी चुप्पी -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT