होम / पेरिस की सड़कों पर गजगामिनी वॉक करती दिखीं Arti Singh, पोज़ देते वीडियो किया शेयर -IndiaNews

पेरिस की सड़कों पर गजगामिनी वॉक करती दिखीं Arti Singh, पोज़ देते वीडियो किया शेयर -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 11, 2024, 3:43 pm IST
पेरिस की सड़कों पर गजगामिनी वॉक करती दिखीं Arti Singh, पोज़ देते वीडियो किया शेयर -IndiaNews

Arti Singh

India News (इंडिया न्यूज़), Arti Singh Recreates Heeramandi Aditi Rao Hydari Gajagamini Walk in Paris: नवविवाहित जोड़ा आरती सिंह (Arti Singh) और दीपक चौहान (Dipak Chauhan) इन दिनों पेरिस में हनीमून मना रहें हैं। अपनी स्वप्निल छुट्टी पर, दोनों अपने विशेष समय का अधिकतम लाभ उठा रहें हैं और इसकी झलकियां अपने सोशल मीडिया पर शेयर कर रहें हैं। अब, आरती पेरिस में एफिल टॉवर के पास वायरल सोशल मीडिया ट्रेंड में शामिल हो गई हैं। बता दें कि अभिनेत्री ने हीरामंडी से अदिति राव हैदरी (Aditi Rao Hydari) के वायरल गजगामिनी वॉक (Gajagamini Walk) को रीक्रिएट किया।

आरती सिंह ने अदिति के वायरल गजगामिनी वॉक को किया रीक्रिएट

आपको बता दें कि एक्ट्रेस आरती सिंह ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के लिए एक वीडियो शेयर किया। इस क्लिप में, अभिनेत्री लाल साड़ी में बहुत खूबसूरत लग रही है, क्योंकि वह एफिल टॉवर के पास वायरल वॉक को फिर से बनाती है। आरती ने अदिति राव हैदरी की वायरल गजगामिनी को एक समर्थक की तरह हीरामंडी से वॉक किया। जहां अदिति राव हैदरी ने इस सीन को एक खूबसूरत लाल लहंगे में शूट किया, वहीं आरती ने लाल साड़ी पहनकर इसे ट्विस्ट देने का फैसला किया। इस क्लिप को शेयर करते हुए आरती ने कैप्शन में लिखा, “मेरे पास एक साड़ी है और कोई पछतावा नहीं है।”

Shah Rukh Khan से ज्यादा फराह खान ने ली इस फिल्म की फीस, कोरियोग्राफर ने किया दिलचस्प खुलासा – India News

अदिति राव हैदरी का वायरल वॉक

अदिति राव हैदरी ने संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की हीरामंडी: द डायमंड बाजार (Heeramandi: The Diamond Bazaar) में बिब्बोजान के रूप में अपने उत्कृष्ट प्रदर्शन के लिए अपार प्रशंसा बटोरी। उनके प्रदर्शन और विशेष रूप से सइयां हटो जाओ गीत में उनके गजगामिनी वॉक ने तुरंत लोगों का ध्यान आकर्षित किया और सराहना प्राप्त की। तब से, कई सोशल मीडिया प्रभावितों, अभिनेताओं और फैंस ने इस वॉक को फिर से बनाया है, जिसमें उनका अपना अनूठा स्पर्श है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arti singh sharma (@artisingh5)

Alia Bhatt ने जम्मू-कश्मीर में हुए आतंकी हमले की कड़ी निंदा, Priyanka Chopra ने भी जताया दुख, देखें पोस्ट – India News

आरती सिंह की पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ

आरती सिंह और दीपक चौहान ने सोशल मीडिया Arti Singhपर इसे आधिकारिक बनाने से पहले कई महीनों तक अपने रिश्ते को लपेटे में रखा। यह 22 अप्रैल 2024 था, जब उनका प्री-वेडिंग उत्सव शुरू हुआ था। हल्दी, मेहंदी, संगीत से लेकर शादी और रिसेप्शन तक, उनकी शादी एक भव्य समारोह था, जिसमें शोबिज उद्योग की कई हस्तियों ने भाग लिया। बता दें कि आरती और दीपक 25 अप्रैल को मुंबई के इस्कॉन मंदिर में शादी के बंधन में बंधे थे। आरती के रिसेप्शन में अंकल गोविंदा से लेकर बिग बॉस 13 के को-कंटेस्टेंट जैसे माहिरा शर्मा, पारस छाबड़ा और अन्य सेलिब्रिटीज नजर आए।

आरती सिंह के प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो अभिनेत्री कई काल्पनिक और गैर-काल्पनिक शो जैसे कि परिचय, उतरन, देवों के देव… महादेव, वारिस, बिग बॉस 13, श्रावणी और बहुत कुछ।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT