होम / Ranbir Kapoor के राम बनने पर Arun Govil ने किया रिएक्ट, तीन पार्ट में बनेगी रामायण

Ranbir Kapoor के राम बनने पर Arun Govil ने किया रिएक्ट, तीन पार्ट में बनेगी रामायण

Simran Singh • LAST UPDATED : March 13, 2024, 9:46 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ranbir Kapoor-Arun Govil, दिल्ली: नितेश तिवारी की आने वाली महान कृति रामायण सबसे चर्चित बॉलीवुड फिल्मों में से एक है। महाकाव्य गाथा को एक त्रयी के रूप में रिलीज़ किया जाएगा, जिसमें रणबीर कपूर भगवान राम के रूप में, साई पल्लवी सीता माँ के रूप में, यश रावण के रूप में और सनी देओल भगवान हनुमान के रूप में अभिनय करेंगे। रामानंद सागर के टीवी सीरियल रामायण में दिव्य चरित्र भगवान राम का किरदार निभाने वाले अरुण गोविल ने अब रणबीर की प्रशंसा की है और कहा है कि उन्हें उनकी क्षमता पर विश्वास है।

अरुण गोविल ने रणबीर कपूर के राम बनने के बारें में की बात

मीडिया के साथ इंटरव्यू में, अरुण गोविल ने रणबीर कपूर के बारे में बात की जो नितेश तिवारी की रामायण में भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं। एक्टर ने कहा, “वो हो सकता है या नहीं हो सकता है वो तो समय बताएगा। पहले से कुछ नहीं कहा जा सकता किसी के बारे में। लेकिन, जहां तक ​​रणबीर का सवाल है, वह एक अच्छे अभिनेता हैं। वह एक पुरस्कार विजेता अभिनेता हैं।” Ranbir Kapoor-Arun Govil

Ranbir Kapoor, Sai Pallavi & Yash
Ranbir Kapoor, Sai Pallavi & Yash

आगे उनके नैतिक मूल्यों की तारीफ करते हुए, गोविल ने कहा, “जितना जानता हूं मैं उनको, बहुत संस्कारी बच्चे हैं वो। उनके अंदर नैतिकता, संस्कार, संस्कृति है। मैंने देखा है कई बार उनको। बहुत संस्कारी बच्चा है। उसमें सही नैतिक और सांस्कृतिक मूल्य हैं। मैंने उसे कई बार नोटिस किया है। मुझे यकीन है कि वह अपने स्तर पर बेस्ट प्रदर्शन करने की कोशिश करेगा।

ये भी पढ़े: Shahrukh के गाने पर थिरकीं Rihanna, प्री-वेडिंग में दिखा अलग अंदाजा

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर ने भगवान राम का किरदार निभाने के लिए लाइफस्टाइल से जुड़े कई बदलाव किए हैं। कुछ बदलावों में शराब, मांसाहारी भोजन और देर रात की पार्टियों को छोड़ना शामिल है।

रामायण के बारे में अधिक जानकारी Ranbir Kapoor-Arun Govil

रामायण एक त्रयी के रूप में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म का पहला भाग दिवाली 2025 पर रिलीज़ होने की उम्मीद है, और बाकी दोनों इसके बाद रिलीज़ होंगे। इससे पहले, टीओआई ने खुलासा किया था कि शूटिंग का बड़ा हिस्सा लगभग 60 दिनों तक मुंबई में होने वाला है, जिसके बाद लंदन शेड्यूल होगा। यह भी पता चला कि फिल्म में लंका को दर्शाने वाले हिस्सों को लगभग 60 दिनों तक लंदन में शूट किया जाएगा, इस दौरान यश रणबीर कपूर के साथ शामिल होंगे।

ये भी पढ़े: Meera Chopra ने इस बिजनेसमैन से रचाई शादी, शेयर की खास तस्वीर

रामायण की स्टारकास्ट

रामायण के मेकर्स यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि फिल्म दर्शकों के इंतजार के लायक साबित हो। स्टार कास्ट समय के साथ बड़ी होती जा रही है। रणबीर कपूर के अलावा, साई पल्लवी, यश और सनी देओल। फिल्म में कैकेयी की भूमिका में लारा दत्ता और सृपणखा की भूमिका में रकुल प्रीत सिंह नजर आएंगी। कहा जा रहा था कि विजय सेतुपति विभीषण की भूमिका निभाएंगे, लेकिन कुछ रिपोर्ट से पता चलता है कि हरमन बावेजा इस भूमिका के लिए बोर्ड पर आए हैं।

ये भी पढ़े: PM Modi गुजरात और असम को देंगे कई परियोजनाओं की सौगात, लाखों करोड़ की लागत से रखेंगे आधारशिला

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

KKR VS DC: ईडन गार्डन में दिल्ली से भिड़ेगी कोलकता, जानें कैसा होगा पिच का मिजाज-Indianews
Bengal Teachers Lose Jobs: 26 हजार शिक्षकों की नौकरी से जुड़े मामले में सुप्रीम कोर्ट का एक्शन-Indianews
Siddhant Chaturvedi ने अपने बर्थडे पर गिटार बजाने के साथ किया जमकर डांस, रूमर्ड गर्लफ्रेंड Navya Naveli Nanda ने किया रिएक्ट -Indianews
KKR vs DC Live Streaming: कोलकाता के खिलाफ जीत दर्ज करना चाहेगी दिल्ली, जानें कब और कहां देखें मुकाबला-Indianews
Viral Video: एक दूल्हा और चार दुल्हन, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो-Indianews
T20 World Cup 2024: न्यूजीलैंड ने विश्व कप के लिए किया टीम का एलान, ये स्टार खिवाड़ी संभालेगा टीम की कमान
T20 World Cup 2024: 1990 के दशक की किट की याद दिलाती है न्यूजीलैंड की नई जर्सी, दक्षिण अफ्रीका ने भी विश्व कप के लिए जर्सी को किया लांच
ADVERTISEMENT