होम / अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड को देख शरमाए Aryan Khan, तो Larissa Bonesi ने दी फ्लाइंग किस, देखें वायरल वीडियो

अपनी रूमर्ड गर्लफ्रेंड को देख शरमाए Aryan Khan, तो Larissa Bonesi ने दी फ्लाइंग किस, देखें वायरल वीडियो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 6, 2024, 4:07 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aryan Khan Rumoured GF Larissa Bonesi Blows Flying Kisses: बॉलीवुड के सुपरस्टार यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में बने हुए हैं। दरअसल, खबरें हैं कि सुपरस्टार के बेटे आर्यन खान ब्राजील की मॉडल लैरिसा बोन्सी (Larissa Bonesi) को डेट कर रहें हैं। अब इन डेटिंग अफवाहों के बीच, रेडिट पर एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें लैरिसा और आर्यन को कुछ समय पहले एक ही पार्टी में देखा गया था।

आर्यन खान को फ्लाइंग किस करती नजर आई लैरिसा बोन्सी

आपको बता दें कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान और लैरिसा बोन्सी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में, आर्यन को मार्टिन गैरिक्स के बगल में खड़े देखा जा सकता है और लारिसा उनके पीछे की ओर खड़ी हैं। कैमरा तब मॉडल को पैन करता है जब वो एक गाने पर डांस करती हैं। साथ ही इस वीडियों में लैरिसा बोन्सी अपने रूमर्ड बॉयफ्रेंड आर्यन खान की तरफ देख कर फ्लाइंग किस करती हैं और आर्यन मुस्कुराते नजर आ रहें हैं।

लस्ट स्टोरीज में Kiara Advani के वायरल सीन के बाद बढ़ी थी खिलौनों की बिक्री, फिल्म डायरेक्टर ने किया चौकाने वाला खुलासा – India News

एक रेडिट यूजर ने दावा किया कि आर्यन और लारिसा के बीच कुछ पक रहा है। रेडिट यूजर ने देखा कि आर्यन लैरिसा की मां, रेनाटा बोन्सी को सोशल मीडिया पर फॉलो कर रहें हैं। हाल ही में लैरिसा बोन्सी मुंबई में थीं और उन्हें आर्यन खान से D’YAVOL X जैकेट के रूप में एक गिफ्ट भी दिया। इससे उनके डेटिंग करने की अफवाहों को हवा मिली।

कौन है लैरिसा बोन्सी?

लैरिसा बोन्सी का जन्म 28 मार्च 1990 को ब्राजील में हुआ था। वह एक मॉडल और अभिनेत्री हैं, जो कुछ हिंदी और तेलुगु फिल्मों का हिस्सा रहीं हैं। उन्होंने अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम की फिल्म देसी बॉयज़ के गाने ‘सुबह होने ना दे’ में एक डांसर के रूप में काम किया था। साथ ही सैफ अली खान की स्टार्टर ‘गो गोवा गॉन’ में भी उनकी छोटी भूमिका थी। तेलुगु में, लारिसा साईं धरम तेज की थिक्का में दिखाई दीं। वह एक्शन कॉमेडी फिल्म में महिला प्रधान थीं। एक मॉडल के रूप में, लारिसा ओले, लैनकम और लेवी जैसे ब्रांडों के विज्ञापन अभियानों में दिखाई दी है।

Heeramandi के नवाबों का हुआ खुलासा, फरदीन खान से लेकर शेखर सुमन का शाही फर्स्ट लुक पोस्टर हुए आउट – India News

Another video of Aryan and Larissa at the Martin Garrix from the Martin Garrix Afterparty
byu/tarheel_123 inBollyBlindsNGossip

आर्यन खान का वर्कफ्रंट

आर्यन खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपनी निर्देशन की पहली फिल्म स्टारडम की तैयारी कर रहें हैं। आर्यन ने साल 2022 में एक लक्जरी लाइफस्टाइल कलेक्टिव, SLAB शुरू करने के लिए बंटी सिंह और लेटी ब्लागोएवा के साथ भी जुड़े। ब्रांड के हिस्से के रूप में, उन्होंने फैशन लाइन, D’yavol X लॉन्च की है।

डिज्नी फिल्म में भारतीय राजकुमारी का रोल निभाती नजर आएंगी Alia Bhatt! Gurinder Chadha ने किया खुलासा – India News

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT