होम / Aryan Khan ने दिल्ली के पॉश इलाके में खरीदी करोड़ों की आलीशान प्रॉपर्टी, पिता Shah Rukh और मां Gauri से है खास कनेक्शन

Aryan Khan ने दिल्ली के पॉश इलाके में खरीदी करोड़ों की आलीशान प्रॉपर्टी, पिता Shah Rukh और मां Gauri से है खास कनेक्शन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : July 29, 2024, 3:33 pm IST

Shah Rukh Khan and Gauri Khan Son Aryan Khan

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan and Gauri Khan Son Aryan Khan Buy 2 Flats in Delhi: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) बी टाउन के सबसे फेमस स्टार-किड्स में से एक हैं। अपनी पहली फिल्म की रिलीज से पहले ही, वो सोशल मीडिया पर काफी फेमस हो चुके हैं। अपने सोशल मीडिया पर अपनी पर्सनल लाइफ से लेकर प्रोफेशनल लाइफ तक के अपडेट फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं। अब इसी बीच आर्यन खान के लेकर एक खबर सामने आई है। दरअसल, शाहरुख खान और गौरी खान के बेटे आर्यन खान ने दिल्ली के पॉश इलाके में करोडों की आलीशान प्रॉपर्टी खरीदी है।

आर्यन खान ने दिल्ली में इतने करोड़ रुपये की खरीदी प्रॉपर्टी

एक रिपोर्ट के अनुसार, आर्यन खान ने साउथ दिल्ली के पंचशील पार्क में 37 करोड़ रुपये में दो फ्लोर खरीदे हैं। रिपोर्ट के अनुसार, परिवार के पास उस बिल्डिंग का बेसमेंट और ग्राउंड फ्लोर है, जहां शाहरुख खान और उनकी पत्नी गौरी खान शुरुआती दिनों में रहा करते थे। दस्तावेजों के अनुसार, यह लेनदेन मई 2024 में पंजीकृत किया गया था और इसके लिए 2.64 करोड़ रुपये की स्टांप ड्यूटी का भुगतान किया गया था। रिपोर्ट में यह भी दावा किया गया कि आर्यन की मां गौरी, जो एक फेमस इंटीरियर डिजाइनर हैं, उन्होंने घर को डिजाइन किया है। यह दंपति के लिए भावनात्मक महत्व रखता है, क्योंकि दिल्ली वो शहर है, जहां दोनों पहली बार मिले थे।

भारत के पहले बोन मैरो डोनर बने Salman Khan, एक छोटी लड़की की ऐसे बचाई थी जान – India News

शाहरुख खान का दिल्ली के इस इलाके में है विला

विशेष रूप से, शाहरुख खान एक हेरिटेज विला के मालिक हैं, जो पंचशील पार्क में 27,000 वर्ग फुट में फैला है, जिसे उन्होंने 2001 में 13 करोड़ रुपये से अधिक में खरीदा था। अब, वर्षों बाद आज संपत्ति की कीमत लगभग 200 करोड़ रुपये होने का अनुमान है।

2020 में कोविड-19 महामारी के दौरान, शाहरुख ने Airbnb के लिए घर किराए पर उपलब्ध कराया था। यह घर शाहरुख के परिवार की दुनिया भर की यात्राओं से जुड़ी निजी यादों से भरा हुआ है। खान के घर में शानदार बनावट वाली दीवारें, रंगीन टेपेस्ट्री और चमचमाते झूमर हैं।

आदित्य धर की अगली फिल्म में धमाकेदार रोल निभाते दिखेंगे Ranveer Singh, इन बड़े सितारों संग स्क्रीन करेंगे शेयर – India News

आर्यन खान का वर्कफ्रंट

आर्यन खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने निर्देशन के पहले शो, स्टारडम के साथ बॉलीवुड में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। आधुनिक ड्रामा शो मनोरंजन की ग्लैमरस दुनिया को करीब से दिखाने वाला है। यह सीरीज़ प्रसिद्धि, सफलता और स्टार बनने की प्रबल इच्छा के उतार-चढ़ाव की कहानी बयां करेगी। आर्यन द्वारा लिखित और निर्देशित इस शो में लक्ष्य मुख्य भूमिका में होंगे। कथित तौर पर, बॉबी देओल और मोना कपूर भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नज़र आएंगे, साथ ही शाहरुख खान, रणबीर कपूर और रणवीर सिंह भी कैमियो में नज़र आएंगे।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT