होम / आर्यन खान ने 120 करोड़ के ऑफर को किया रिजेक्ट, 'स्टारडम' के रिलीज से पहले खरीदारों की लगी लाइन

आर्यन खान ने 120 करोड़ के ऑफर को किया रिजेक्ट, 'स्टारडम' के रिलीज से पहले खरीदारों की लगी लाइन

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 8, 2023, 8:12 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Aryan Khan Refused 120 Crore: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के लाडले बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) पिछले काफी समय से चर्चा में बने हुए हैं। बतौर डायरेक्टर अपनी पहली एड फिल्म रिलीज करने के बाद आर्यन खान अब ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहें हैं। जी हां, आर्यन खान अपनी पहली वेब सीरीज ‘स्टारडम’ के साथ बतौर निर्देशक इंडस्ट्री में अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं। लेकिन रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत करने से पहले ही दो बड़े ऐसे निर्णय लिए हैं, जिसे सुनकर फैंस भी बिल्कुल दंग रह गए हैं।

आर्यन खान ने ठुकराया 120 करोड़ का ऑफर?

एक मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बताया गया कि आर्यन खान को उनकी सीरीज ‘स्टारडम’ की रिलीज से पहले ही एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने उन्हें राइट्स देने और उनके ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के लिए लगभग 120 करोड़ रुपए का ऑफर दिया था, लेकिन रिपोर्ट्स में बताया गया कि आर्यन खान ने इस ऑफर को रिजेक्ट कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी बताया गया कि आर्यन खान जब तक अपनी सीरीज से जुड़ी सभी चीजें खत्म नहीं कर लेते, तब तक वो किसी भी तरह का फैसला नहीं लेंगे। आर्यन अपनी सीरीज ‘स्टारडम’ को लेकर श्योर हैं कि ये लोगों को जरूर पसंद आएगी।

आर्यन खान की वेब सीरीज में शाहरुख नहीं करेंगे कैमियो

आर्यन खान के एड की तरह ही फैंस ये उम्मीद लगाकर बैठे थे कि उनकी डेब्यू सीरीज ‘स्टारडम’ में उनके पिता शाहरुख खान का कैमियो होगा। लेकिन इस रिपोर्ट की मानें तो ऐसा नहीं होने वाला है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया कि आर्यन खान ने जब से एक्टिंग को छोड़कर डायरेक्शन को अपने प्रोफेशन के तौर पर चुना है, तब से ही शाहरुख खान उनकी सीरीज का हिस्सा बनने के इच्छुक हैं।

 

Read Also: राहुल गांधी से शादी करना चाहती हैं शर्लिन चोपड़ा, लेकिन कांग्रेस नेता के आगे रख दी ये शर्त (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Lok Sabha Election 2024: राहुल गांधी के पास नहीं है अपनी कोई गाड़ी, 50 लाख का कर्ज; 18 FIR भी दर्ज; जानें क्या है उनकी कमाई का जरिया- indianews
Computer Science: सिर्फ एक कोर्स कर के कमा सकेंगे लाखों रुपये, यहां मिलेगी पूरी जानकारी-Indianews
‘मैं कठोर होने के बजाय लाखों बार टूटना पसंद करूँगी…’इंस्टाग्राम पर अपना समय कम करने Sobhita Dhulipala -Indianews
Mr. & Mrs. Mahi के डायरेक्टर के साथ मैच देखने पहुंची Janhvi Kapoor, राजकुमार राव को किया याद -Indianews
Lok Sabha Election 2024: तीसरे चरण के चुनाव के लिए कानपुर में रोड शो करेंगे पीएम मोदी, योगी आदितयनाथ होंगे शामिल-Indianews
इस समय फ्लोर पर आएगी रणवीर-कियारा की Don 3, लोकेशन के लिए UK पहुंचे फरहान अख्तर -Indianews
Delhi Air Pollution: दिल्ली- NCR की हवा कब होगी साफ, जानें आज का AQI लेवल- indianews
ADVERTISEMENT