होम / नाराज़गी खत्म होते ही पैपराजी को फोन करके क्या बोले King Khan, ShahRukh ने खुद बताई वजह- IndiaNews

नाराज़गी खत्म होते ही पैपराजी को फोन करके क्या बोले King Khan, ShahRukh ने खुद बताई वजह- IndiaNews

Prachi Jain • LAST UPDATED : June 8, 2024, 9:01 pm IST

India News(इंडिया न्यूज), Shahrukh Khan Got Angry, पैपराजी को अक्सर ही हम तमाम बड़े सितारों की तस्वीरें और वीडियोज निकालते देखते हैं। उनका कैमरा हमेशा हर पल स्टार्स की उलझनों और चमकीले पलों को कैद करने के लिए तैयार रहता है। कहीं एयरपोर्ट पर, कहीं जिम के बाहर, वे इन्तजार में होते हैं, अपने लक्ष्य की तलाश में। सलमान, शाहरुख, आमिर, या फिर कोई और, कोई भी सितारा उनके कैमरे की नजर से छूटता नहीं।

Shahrukh Khan Got Angry

एक ऐसे पैपराजी हैं वीरेंद्र चावला, जो हमेशा नए खबरों की तलाश में रहते हैं। उन्होंने हाल ही में शाहरुख खान के बारे में एक दिलचस्प घटना बताई। उन्होंने बताया कि उन्होंने शाहरुख का वीडियो बनाया था, फोटो क्लिक की थी। लेकिन बाद में, उन्होंने इस वीडियो का उपयोग नहीं किया। और यह नहीं कि उनकी कैमरा की बाधा कुछ भी थी, बल्कि वे सिर्फ उनकी निजी ज़िम्मेदारी का पालन करने के लिए ऐसा किया।

आखिर क्यों आग बबूला हुए Ranbir Kapoor, पैपराजी का दावा- गाड़ी रोकी और फोन छीन लिया-IndiaNews

Shahrukh Khan Got Angry

वीरेंद्र ने बताया कि उनका उद्देश्य था अपने दर्शकों को कुछ नया प्रस्तुत करना, लेकिन उन्होंने शाहरुख के व्यक्तिगत अधिकारों का सम्मान किया। बाद में, शाहरुख खान ने उन्हें फोन किया और उनकी इस नई दृष्टि के लिए शुक्रिया अदा किया। इससे स्पष्ट है कि उनकी सजगता और समझ उन्हें सितारों के बीच एक अनूठा स्थान देती है।

हिंदी रश के साथ शेयर की बात

Shahrukh Khan Got Angry

वीरेंद्र चावला ने हिन्दी रश को दिए एक इंटरव्यू में बताया, “जब साल 2023 में ‘पठान’ रिलीज हुई थी, उसके बाद मेरी टीम ने शाहरुख खान को स्पॉट किया था और फिर टीम ने मुझे भेजा था. लेकिन, मुझे सही नहीं लग रहा था. ऐसा लग रहा था कि हमलोग उनकी प्राइवेसी का उल्लंघन कर रहे हैं. SRK नाराज भी लग रहे थे. फिर मैंने उनके पीआर को फोन किया और ये जानकारी दी कि मेरी टीम ने जो वीडियो रिकॉर्ड किया है, हम उसे यूज नहीं कर रहे हैं, साथ ही उनकी प्राइवेसी का ख्याल ना करने के लिए माफी भी मागी.”

PM मोदी के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे मालदीव के राष्ट्रपति, मुइज्जू ने अचानक बदले सुर

क्या हुआ जब शाहरुख खान ने किया फोन

अपनी बात को पूरा करते हुए वीरेंद्र चावला ने आगे कहा, “उसके थोड़ समय बाद मुझे शाहरुख की मैनेजर का फोन किया. उन्होंने सबसे पहले मुझे शुक्रिया कहा और बताया कि शाहरुख मुझसे बात करना चाहते हैं. मैं हैरान था. उनकी झलक कैप्चर करने के लिए उनके कार के पीछे भागने से लेकर उनका फोन आने तक, ऐसा लग रहा था कि ये सब सच नहीं है.”

Shahrukh Khan Got Angry

वीरेंद्र बोले, “हमने पांच मिनट से ज्यादा बात की. उनसे बात करने के बाद एहसास हुआ कि वो अपने बच्चों से, वो अपने बेटे आर्यन खान से कितना प्यार करते हैं. मेरे पास भी बच्चे हैं और अगर लोग उनके बार में निगेटिव कहेंगे तो मुझे भी बुरा लगेगा. वो काफी उदास थे. हमलोग उस चीज का ख्याल नहीं करते हैं और बस शिकायत करते हैं कि SRK अपनी फोटो क्लिक करने नहीं देते हैं, वो अपने चेहरा छिपाते हैं. आर्यन खान मामले के बाद से वो मीडिया से नाराज हैं.”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT