होम /  The Eras Tour के रिलीज़ होते ही टेलर स्विफ्ट के भारतीय प्रशंसकों ने सिनेमाघरों पर किया कब्ज़ा, सलमान और शाहरुख की फिल्मों से की तुलना

 The Eras Tour के रिलीज़ होते ही टेलर स्विफ्ट के भारतीय प्रशंसकों ने सिनेमाघरों पर किया कब्ज़ा, सलमान और शाहरुख की फिल्मों से की तुलना

Deepika Gupta • LAST UPDATED : November 5, 2023, 3:42 am IST

India News ( इंडिया न्यूज़ ) The Eras Tour : फेमस सिंगर टेलर स्विस्ट की द एरास टूर फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज हो गई है। बता दें, रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग शुरू हो गई थी। अपनी नई कॉन्सर्ट फिल्म, द एरास टूर को आईमैक्स स्क्रीन पर देखने के लिए किसी दूसरे शहर की यात्रा करेगी, जैसा कि क्रिस्टोफर नोलन ने किया था। वह स्विफ्टीज के पॉपस्टार के साथ नाचने और गाने से भरा हुआ था। लेकिन फिर भी सिंगर ने एक पार्टी के रूप में उनकी कॉन्सर्ट फिल्म का भरपूर आनंद लिया।

सामने आया वीडियो

देश भर से एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर तैर रहे वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे प्रशंसक सिनेमाघरों में उनके गाने गाकर और नृत्य करके फिल्म को टेलर स्विफ्ट कॉन्सर्ट के रूप में मान रहे हैं। भारत के विभिन्न शहरों में द एराज टूर की स्क्रीनिंग के दौरान टेलर के गानों पर नाचते, गाते और हूटिंग करते हुए नजर आए। अपने साथियों के वीडियो शेयर करने के लिए कई स्विफ्टीज ने एक्स पर वीडियो शेयर की।

वायरल हुए वीडियो

एक उपयोगकर्ता ने एक वीडियो शेयर किया जिसमें स्विफ्टीज ग्लो बैंड पहने हुए हैं और टेलर के गीत विलो के साथ गाते हुए अपने फोन पर उस पल को रिकॉर्ड कर रहे हैं। वहीं, एक अन्य वीडियो में स्विफ्टीज़ को न केवल अपनी सीटों पर बल्कि स्क्रीन के सामने टेलर के यू बिलॉन्ग विद मी पर उत्साहपूर्वक नृत्य करते हुए दिखाया गया है।

ये भी पढ़ें –

Alia Bhatt-Raha: रणबीर-आलिया इस वजह से छुपाते हैं बेटी का चेहरा, बताया कब रिवील करेंगी राहा की फोटो

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT