होम / Alia Bhatt-Raha: रणबीर-आलिया इस वजह से छुपाते हैं बेटी का चेहरा, बताया कब रिवील करेंगी राहा की फोटो

Alia Bhatt-Raha: रणबीर-आलिया इस वजह से छुपाते हैं बेटी का चेहरा, बताया कब रिवील करेंगी राहा की फोटो

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : November 4, 2023, 10:43 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt on Daughter Raha: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। बता दें कि आलिया भट्ट ने 14 अप्रैल 2022 को रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) संग शादी की। इसके बाद 6 नवंबर को आलिया ने बेटी राहा (Raha) को जन्म दिया। सोशल मीडिया पर अभी तक रणबीर-आलिया ने अपनी बेटी राहा की फोटो शेयर नहीं की है। ऐसे में फैंस राहा की एक झलक पाने के लिए इंतजार कर रहें हैं। अब हाल ही में हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2023 के दौरान आलिया भट्ट ने बताया कि कब वो राहा की फोटो शेयर करेंगी।

इस वजह से छुपाते हैं राहा का चेहरा

हिन्दुस्तान टाइम्स लीडरशिप समिट 2023 में आलिया भट्ट ने उस सवाल का भी जवाब दिया, जब उनसे पूछा गया कि फैंस उनकी बेटी राहा की झलक के लिए बेताब हैं। आलिया ने कहा, “मैं इसको ऐसे नहीं दिखाना चाहती हूं कि कोई सोचे कि मैं अपनी बेटी का चेहरा छुपा रही हूं। मुझे उस पर गर्व है, मुझे उस पर बहुत ज्यादा गर्व है। लेकिन शुरुआत में हमने ये फैसला किया क्योंकि हम नए पेरेंट्स थे, वो एक साल की भी नहीं है।”

सोशल मीडिया पर कब दिखेगी राहा की झलक?

आलिया भट्ट ने आगे कहा, “उसका फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो, हमें नहीं लगता है कि अभी उसे पैपराजी की जरूरत है। वो अब भी बहुत छोटी है और ऐसा नहीं कि हम किसी को उसका चेहरा देखने ही नहीं देते हैं। लेकिन हम जब उस पेरेंटिग में आ जाएंगे कि उसकी झलक दिखाई जा सकती है। जो अभी हो सकता है, या बहुत जल्दी हो सकता है या फिर कभी भी, हम जब भी तैयार होंगे, हम जरूर ये करेंगे।”

 

Read Also:

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Mahadev Betting App Case: Sahil Khan ने गिरफ्तारी से बचने के लिए 4 दिनों में 1800 किलोमीटर की थी यात्रा -Indianews
Supreme Court: झारखंड के पूर्व CM सोरेन को मिल सकती है राहत! अंतरिम जमानत याचिका पर SC ने ED को भेजा नोटिस-Indianews
Richa Chadha ने Heeramandi स्क्रीनिंग से रेखा संग वायरल पल को किया याद, बेबी बंप पर किस वाले किस्से का किया खुलासा -Indianews
Pune: मैनेजर ने सैलरी बढ़ाने से किया इनकार तो युवक कर्मचारी ने उठाया ये कदम, जानकर हो जाएंगे हैरान-Indianews
Karnataka: बेटे प्रज्वल रेवन्ना के विवाद पर कर्नाटक के विधायक का बयान, कहा वीडियो 4-5 साल पुराना- indianews
Sino-Tibet Conflict: चीन-तिब्बत संघर्ष पर पेंपा त्सेरिंग का बयान, कहा- ये समाधान पारस्परिक रूप से लाभकारी होगा-Indianews
रामायण के सेट पर Ranbir Kapoor को लाडली Raha की आती है याद, वैन में जाकर वीडियो कॉल पर करते हैं बात -Indianews
ADVERTISEMENT