होम / असीस कौर ने गोल्डी सोहेल संग गुरुद्वारे में की शादी, सिंगर ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

असीस कौर ने गोल्डी सोहेल संग गुरुद्वारे में की शादी, सिंगर ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 18, 2023, 4:31 pm IST
असीस कौर ने गोल्डी सोहेल संग गुरुद्वारे में की शादी, सिंगर ने शेयर की खूबसूरत फोटोज

Asees Kaur and Goldie Sohel Wedding

India News (इंडिया न्यूज़), Asees Kaur and Goldie Sohel Wedding, मुंबई: मशहूर सिंगर असीस कौर (Asees Kaur) ने अपनी जिंदगी की नई पारी शुरू की है। बता दें कि असीस कौर ने बीते शनिवार यानी 17 जून को अपने बॉयफ्रेंड और म्यूजिक कंपोजर गोल्डी सोहेल (Goldie Sohel) के साथ शादी की है। इस कपल की शादी गुरुद्वारे में हुई और सिर्फ परिवार के करीबी लोग शामिल हुए। असीस कौर ने गोल्डी सोहेल के साथ शादी की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं। इन फोटोज में असीस कौर और गोल्डी सोहेल दूल्हा-दुल्हन के जोड़े में काफी खूबसूरत नजर आ रहें हैं। इस दौरान की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

असीस कौर ने शेयर की शादी की खूबसूरत फोटोज

आपको बता दें कि सिंगर असीस कौर ने अपने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर अपनी शादी की फोटोज शेयर की हैं। इन फोटोज में वो गोल्डी सोहेल के साथ नज़र आ रही हैं। इस कपल के लुक की बात करें तो दोनों ने पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ था। ये कपल दूल्हा-दुल्हन के लुक में काफी प्यारे लग रहे थे।

असीस कौर ने अपनी इन फोटोज को शेयर करने के साथ कैप्शन भी दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा, “वाहेगुरु तेरा शुक्र है।” असीस कौर और गोल्डी सोहेल को उनके फैंस बधाई दे रहें हैं। वहीं, इस कपल को सोनाक्षी सिन्हा, हिना खान, युविका चौधरी, गौहर खान, ध्वनि भानुशाली, जस्सी गिल, पायल देव और कनिका कपूर सहित तमाम बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने शादी की बधाई दी है।

असीस कौर और गोल्डी सोहेल की लव स्टोरी

असीस कौर और गोल्डी सोहेल के रिश्ते के बारें में बात करें तो ये दोनों एक-दूसरे को बीते साल से जानते हैं। दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी तो शादी करने का फैसला कर लिया। असीस कौर और गोल्डी सोहेल को लेकर कहा जाता है कि दोनों ने गुपचुप तरह से सगाई कर ली थी। फिलहाल, इस कपल की शादी हो चुकी है।

असीस कौर और गोल्डी सोहेल की शादी का फंक्शन काफी निजी रखा गया था। अब असीस कौर और गोल्डी सोहेल शादी के बाद अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में आशीर्वाद लेने जाएगा।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT