होम / Asha Bhosle-Mumtaz: आशा भोंसले के इस गाने पर थिरकी मुमताज, सिंगर के साथ शेयर किया वीडियों

Asha Bhosle-Mumtaz: आशा भोंसले के इस गाने पर थिरकी मुमताज, सिंगर के साथ शेयर किया वीडियों

Babli • LAST UPDATED : December 4, 2023, 2:27 pm IST
ADVERTISEMENT
Asha Bhosle-Mumtaz: आशा भोंसले के इस गाने पर थिरकी मुमताज, सिंगर के साथ शेयर किया वीडियों

Mumtaz and Asha Bhosle

India News ( इंडिया न्यूज़ ), Asha Bhosle-Mumtaz, दिल्ली: सदाबहार एक्ट्रेस मुमताज ने अपने डांस से लाखों दिलों को मंत्रमुग्ध कर दिया हैं। यह खूबसूरत एक्ट्रेस 75 साल की उम्र में भी अपने फैंस को हैरान करने में कभी पिछे नहीं होती। उन्होंने हाल ही में फिल्म लोफर से अपने फेमस गाने, कोई सेहरी बाबू को दोबारा बनाया हैं। जिस वीडियो में दिग्गज गायिका आशा भोंसले भी दिखाई दे रही हैं।

आशा भोसले के साथ थीरकी मुमताज

मुमताज ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर गायिका आशा भोसले के घर का एक वीडियो साझा किया, जहां कई बी-टाउन सेलेब्स दिवाली पार्टी के लिए इकट्ठा हुए थे। वीडियो में मुमताज का गाना कोई सेहरी बाबू बजाया गया, जिसे आशा भोसले ने गाया था। जैसे ही वीडियो चलाया गया, आशा ने मुमताज को डांस करने के लिए कहा, और एक्ट्रेस ने अपनी सहज चाल से सभी को प्रभावित किया। इतना ही नहीं, मुमताज ने अपने स्टेप्स के साथ आशा की खिंचाई भी की।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by faltoohai (@faltoohai)

एक्ट्रेस के बारे में

मुमताज ने 1960 और 70 के दशक में हिंदी सिनेमा पर राज किया था। उन्होंने साल 1958 में फिल्म सोने की चिड़िया से अपने करियर की शुरुआत की थी। एक्ट्रेस ने राजेश खन्ना, शम्मी कपूर और कई सितारों के साथ कई हिट फिल्में दीं और मनोरंजन इंडस्ट्री में सबसे अधिक भुगतान पाने वाली एक्ट्रेस बन गईं। उनकी फिल्मों के अलावा, उनके फैशन स्टाइल की भी कई लोगों ने तारीफ की थी।

मुमताज के रिश्ते की अफवाहें

अपनी जवानी के दिनों में मुमताज अक्सर अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में रहती थीं। चाहे शम्मी कपूर के साथ उनकी शादी की अटकलें हों या फ़िरोज़ खान के साथ उनके लिंकअप की, मुमताज हमेशा सुर्खियों में रही हैं। हालाँकि, अभिनेत्री ने 1974 में व्यवसायी, मयूर माधवानी के साथ शादी कर ली और दो बेटियों के मां हैं।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT