होम / Khatron Ke Khiladi 14 से बाहर हुए Asim Riaz? यहां जानें पूरा मामला -IndiaNews

Khatron Ke Khiladi 14 से बाहर हुए Asim Riaz? यहां जानें पूरा मामला -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 3, 2024, 6:08 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Asim Riaz Eliminated from Khatron Ke Khiladi 14: स्टंट रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी अपने 14वें सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार है। रोहित शेट्टी का होस्ट किया जाने वाला यह शो अपनी घोषणा के बाद से ही लगातार खबरों में बना हुआ है। बिग बॉस 13 में अपने कार्यकाल के लिए मशहूर एक्टर और मॉडल आसिम रियाज फिलहाल रोमानिया में शो की शूटिंग कर रहे हैं।

  • विवादों के बीच आसिम रियाज हुए बाहर
  • बिग बॉस 13 में आसिम रियाज
  • खतरों के खिलाड़ी 14

Shanaya Kapoor ने शेयर की खास तस्वीर, दोस्तों के साथ इस तरह लिया प्री-वेडिंग का मजा – IndiaNews

विवादों के बीच आसिम रियाज हुए बाहर

शों के कंटेस्टेंट के बीच संघर्ष, होस्ट रोहित शेट्टी के साथ तनावपूर्ण बातचीत और अचानक एलिमिनेशन की अफवाहों की सूचना दी। रिपोर्ट के अनुसार, होस्ट के साथ तीखी बहस के बाद आसिम रियाज को शो से बाहर कर दिया गया।

शो से जुड़े एक सूत्र ने मीडियो को बताया, “एक स्टंट में आसिम के हारने के बाद, उनके और होस्ट रोहित शेट्टी के बीच जबरदस्त टकराव हुआ, जिसके कारण उन्हें बाहर कर दिया गया। उन्हें तुरंत प्रभाव से रियलिटी शो छोड़ने के लिए कहा गया।”

यूरोप में रोमांटिक छुट्टियां मना रहे हैं Sobhita Dhulipala और Naga Chaitanya? -IndiaNews

बिग बॉस 13 में आसिम रियाज 

हालांकि बिग बॉस 13 फेम से टिप्पणी के लिए संपर्क नहीं किया जा सका, लेकिन उनकी टीम के एक सदस्य ने हमें बताया कि खबर सटीक नहीं थी। चैनल भी इन खबरों को स्पष्ट करने के लिए तैयार नहीं हैं। स्टंट-आधारित रियलिटी शो ने बिग बॉस 13 में अपनी आखिरी उपस्थिति के पांच साल बाद आसिम की टेलीविजन पर वापसी को चिह्नित किया। सलमान खान के होस्ट किए गए विवादास्पद रियलिटी शो के 13वें सीज़न में, वह पहले रनर-अप के रूप में उभरे।

भाई Anant की प्री-वेडिंग में Isha Ambani का जलवा, क्रॉचेट को-ऑर्ड सेट में गिराई बिजली -IndiaNews

खतरों के खिलाड़ी 14 

खतरों के खिलाड़ी के आगामी सीज़न में भाग लेने वाली मशहूर हस्तियों में अभिषेक कुमार, निमृत कौर अहलूवालिया, गश्मीर महाजनी, कृष्णा श्रॉफ और शिल्पा शिंदे शामिल हैं। रोहित शेट्टी के होस्ट किया जाने वाला यह शो जून के आखिर तक कलर्स टीवी पर प्रीमियर होने वाला है।

Malaika Arora: ‘जब वे कहते हैं कि आप ऐसा नहीं कर सकते…’, ब्रेकअप की अफवाहों के बीच मलाइका अरोड़ा ने डाला स्टोरी -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT