होम / Khatron Ke Khiladi 14 में Asim Riaz ने की वापसी, इस वजह से शो से हुए थे बाहर – IndiaNews

Khatron Ke Khiladi 14 में Asim Riaz ने की वापसी, इस वजह से शो से हुए थे बाहर – IndiaNews

Simran Singh • LAST UPDATED : June 7, 2024, 12:35 pm IST
Khatron Ke Khiladi 14 में Asim Riaz ने की वापसी, इस वजह से शो से हुए थे बाहर – IndiaNews

Khatron Ke Khiladi 14-Asim Riaz

India News (इंडिया न्यूज), Khatron Ke Khiladi 14-Asim Riaz: खतरों के खिलाड़ी सीजन 14 प्रीमियर से पहले ही सुर्खियां बटोर रहा है। रोहित शेट्टी के स्टंट रियलिटी शो के प्रतियोगी असीम रियाज़ को फिल्म मेकर के साथ विवाद के बाद शो छोड़ने के लिए कहा गया था। हालाँकि, अब हालिया रिपोर्टों से पता चलता है कि डेयरडेविल होस्ट से माफी मांगने के बाद आसिम शो का हिस्सा बनकर वापस आ गए हैं।

  • खतरों के खिलाड़ी में आसिम की हुई वापसी
  • इस वजह से शो से हुए थे बाहर
  • फिल्म मेकर से मांगी माफी

खतरों के खिलाड़ी 14 में आसिम रियाज की वापसी

रिपोर्ट के मुताबिक, आसिम रियाज ने रोहित शेट्टी से माफी मांगी और रोहित ने उनकी माफी स्वीकार कर ली। रिपोर्ट के मुताबिक, शेट्टी ने रियाज़ के साथ सुलह करने के बाद उन्हें शो में वापस लाने की व्यवस्था की। इसके चलते अब आसिम शो में वापस आ गए हैं और खतरों के खिलाड़ी 14 के प्रतियोगी बनना फिर से शुरू कर दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ASIM RIAZ 👑 (@asimriaz77.official)

Suresh Oberoi ने Animal की शूटिंग में खुला Ranbir का राज, मां को भेजा था बेटे के लिए संदेश – IndiaNews

आसिम रियाज़ को अचानक क्यों निकाला गया? Khatron Ke Khiladi 14-Asim Riaz

रिपोर्ट के अनुसार, एक स्टंट करने से इनकार करने के बाद असीम रियाज़ की होस्ट और फिल्म मेकर रोहित शेट्टी के साथ तीखी बहस हो गई। आसिम को यह स्टंट खतरनाक और काफी जोखिम भरा लगा। मेजबान ने रियाज़ को सूचित किया कि वह स्टंट करने से पीछे नहीं हट सकता और उसे याद दिलाया कि विशेषज्ञों की एक टीम द्वारा स्टंट का परीक्षण कैसे किया गया था।

आसिम के लगातार परफॉर्म करने से इनकार करने के बाद शालीन भनोट और अभिषेक कुमार ने उन्हें स्टंट करने के लिए मनाया। लेकिन रियाज़ को यह पसंद नहीं आया और गुस्से में उन्होंने अभिषेक और शालिन को ‘लूजर’ कहा और उनके साथ मंच शेयर न करने की इच्छा जताई। कथित तौर पर, उन्होंने अभिषेक और शालिन को नीचा दिखाते हुए कहा, “मैं हर तीन महीने में एक कार खरीदता हूं।” हालाँकि, रियाज़ को केवल सह-प्रतियोगी शिल्पा शिंदे का समर्थन मिला, जिन्हें लड़ाई के बारे में पता था।

शिल्पा ने दावा किया कि असीम को उकसाया गया था और इसलिए ऐसा हुआ। आखिरकार, आसिम कथित तौर पर खतरों के खिलाड़ी 14 की दौड़ में वापस आ गए हैं और भयानक स्टंट करते नजर आएंगे।

10 साल बाद Netflix में होगा ये बड़ा बदलाव, पसंद है शो तो जानें ये चेज – IndiaNews

खतरों के खिलाड़ी 14 के बारे में सब कुछ

आसिम रियाज़ के अलावा, खतरों के खिलाड़ी 14 में अभिषेक कुमार, शालीन भनोट, अदिति शर्मा, गशमीर महाजनी, करण वीर मेहरा, शिल्पा शिंदे, सुमोना चक्रवर्ती, निमृत कौर अहलूवालिया, कृष्णा श्रॉफ, आशीष मेहरोत्रा ​​और नियति फतनानी जैसे कई डेयरडेविल्स शामिल हैं। ये सेलिब्रिटी प्रतियोगी रोंगटे खड़े कर देने वाले स्टंट करने और अपने डर पर काबू पाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। रोहित शेट्टी के नेतृत्व वाले शो के प्रतिभागी 21 मई को रोमानिया के लिए रवाना हुए। यह शो कलर्स टीवी पर प्रसारित होगा। प्रीमियर की तारीख अभी घोषित नहीं की गई है। Khatron Ke Khiladi 14-Asim Riaz

Bihar: बिहार की राजनीति में भाजपा का बड़ा फेरबदल, जानिए क्या होगा BJP का नया समीकरण?-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT