होम / अभिषेक कुमार और शालीन भनोट के साथ लड़ाई की अफवाहों के बीच Asim Riaz ने शेयर की ऐसी पोस्ट -IndiaNews

अभिषेक कुमार और शालीन भनोट के साथ लड़ाई की अफवाहों के बीच Asim Riaz ने शेयर की ऐसी पोस्ट -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 14, 2024, 11:13 am IST
अभिषेक कुमार और शालीन भनोट के साथ लड़ाई की अफवाहों के बीच Asim Riaz ने शेयर की ऐसी पोस्ट -IndiaNews

Khatron Ke Khiladi 14

India News (इंडिया न्यूज़), Khatron Ke Khiladi 14: पिछले कुछ दिनों से, कई रिपोर्ट्स में आसिम रियाज के खतरों के खिलाड़ी 14 से बाहर होने की अफवाहें सामने आ रही है। स्टंट-आधारित रियलिटी शो से उनके बाहर होने की अटकलें हर जगह हैं। इस बीच, रिपोर्टों के अनुसार, उनका होस्ट रोहित शेट्टी के साथ विवाद हो गया और यहां तक ​​कि शालीन भनोट के साथ उनका गाली-गलौज वाला झगड़ा भी हुआ था। हाल ही में, आसिम ने एक्स पर एक नोट पोस्ट किया है, जिससे नेटिज़न्स को यह समझ में नहीं आया कि वह किसको निशाना बना रहे हैं।

  • आसिम रियाज की पोस्ट
  • आसिम की पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन
  • किस पर निशाना साध रहे हैं आसिम रियाज़ ?

50 की उम्र में रोमांटिक फिल्में करने पर Ajay Devgn-Tabu ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बात -IndiaNews

आसिम रियाज की पोस्ट

माइक्रोब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म पर आसिम रियाज ने माफ़ी के बारे में एक गुप्त पोस्ट साझा की, जिससे कई लोगों की जुबान लड़खड़ा गई। उनका यह नोट कुछ ही समय में वायरल हो गया और लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। बिग बॉस 13 से पहले ही सुर्खियों में आ चुकी है, लेकिन इस तरह के गुमनाम नोट आग में घी डालने का काम कर सकते हैं।आसिम के नोट में लिखा है, “आपकी माफ़ी उतनी ही ज़ोरदार होनी चाहिए जितनी कि अपमान था।’

आसिम की पोस्ट पर फैंस का रिएक्शन

बिग बॉस 13 के रनर-अप के इस तरह का नोट पोस्ट करने के तुरंत बाद, इसपर नेटिज़ेंस ने रिएक्ट करना शुरू कर दिया। जहाँ कई लोगों ने आसिम का समर्थन किया और उन्हें विवाद पर ध्यान न देने की सलाह दी, वहीं कुछ ने कहा कि कैसे उनके अहंकार ने उनकी स्थिति को और खराब कर दिया है।

Konkona के साथ डेटिंग की खबरों का Amol Parashar ने किया खुलासा, रिश्ते को लेकर की बात – IndiaNews

किस पर निशाना साध रहे हैं आसिम रियाज़ ?

खतरों के खिलाड़ी 14 से एक्टर के बाहर निकलने की रिपोर्ट के अलावा, रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शालीन भनोट ने आसिम को बाहर कर दिया। अटकलें यह भी लगाई जा रही हैं कि अभिषेक कुमार ने उनकी लड़ाई में इंटरफेयर किया, जिससे स्थिति और बिगड़ गई। इस बीच, आसिम अभी भी रोमानिया में देखे गए, जैसा कि शो के बाकी कंटेस्टेंट के पोस्ट की गई तस्वीरों में दिखाया गया है।

Stree 2 Release Date: इस दिन रिलीज होगी श्रद्धा कपूर की स्त्री 2, पुष्पा 2 समेत इन फिल्मों के साथ होगी टक्कर -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT