होम / #ASKSRK: शाहरुख खान के फैंस ने पूछा ‘मन्नत’ के बिजली का बिल तो किसी ने कहा- ‘भले ही गाली दे दो’, एक्टर ने दिए इनके मजेदार जवाब

#ASKSRK: शाहरुख खान के फैंस ने पूछा ‘मन्नत’ के बिजली का बिल तो किसी ने कहा- ‘भले ही गाली दे दो’, एक्टर ने दिए इनके मजेदार जवाब

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : August 10, 2023, 8:30 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan ASK SRK: बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहें हैं। आए दिन इस फिल्म को लेकर नए अपडेट सामने आते रहते हैं। अब हाल ही में गुरुवार, 10 अगस्त को शाहरुख खान ने फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। इसके बाद शाहरुख खान ने #ASKSRK सेशन रखा, जिसमें अपने फैंस को उनके सवालों के मजेदार जवाब देते नजर आए।

#ASKSRK सेशन में फैंस ने शाहरुख खान से पूछे कई सवाल

आपको बता दें कि इस सेशन में शाहरुख खान के फैंस ने उनकी फिल्म ‘जवान’ से जुड़े कई सवाल पूछे। इसके अलावा उनकी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सवाल किए। एक फैन ने पूछा, “आपके घर का बिजली का बिल हर महीने कितना आता है।” इस सवाल का जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा, “हमारे घर में प्यार का नूर फैला हुआ है। उसी से रोशनी होती है, बिल नहीं आता।” इसके अलावा भी कई लोगों ने अलग-अलग तरह के सवाल किए।

दूसरे फैन ने पूछा, “सर मेरे मैसेज का रिप्लाई कर दो भले ही गाली दे दो।” इसका रिप्लाई किंग खान ने अपने अंदाज में दिया। शाहरुख खान ने लिखा, “तेरी बात का पैदा मारू, हां हां (यह प्यारी नॉन गाली सिर्फ और सिर्फ जैकी श्रॉफ से सीखी!!) खुश हैं? #जवान।”

 

किसी फैन ने पूछा, “लड़की कैसे पटाए।” किंग खान को यूजर का ये सवाल एकदम पसंद नहीं आया और उन्होंने कहा, “ये पटाए-पटाए मत बोलो।”

एक अन्य फैन ने पूछा, “सर जवान होने की एक उम्र होती है पर आपकी उम्र तो बहुत ज्यादा हो गई है।” शाहरुख खान ने लिखा, “अच्छा किया याद दिला दिया, एक और याद रखना, बेवकूफ होने की कोई उम्र नहीं होती, हा हा।”

एक सवाल फिल्म की लीड एक्ट्रेस नयनतारा को लेकर भी आया। फैन ने पूछा, “नयनतारा मैम पर लट्टू हुए या नहीं?” इसके जवाब में शाहरुख खान ने लिखा, “चुप करो! दो बच्चों की माँ है वो!! हा हा।” इसके अलावा भी किंग खान ने कई सवालों के मजेदार जवाब दिए।

इस दिन रिलीज होगी ‘जवान’

शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज की बात करें तो ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। ‘जवान’ का निर्देशन एटली ने किया है। फिल्म में शाहरुख खान के अलावा विजय सेतुपति और नयनतारा अहम भूमिका में हैं।

 

Read Also: ‘जवान’ का नया पोस्टर हुआ जारी, खतरनाक लुक में एक साथ नजर आए शाहरुख खान, नयनतारा और विजय सेतुपति (indianews.in)

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT