होम / Viral Video: कपड़ा प्रेस करने की निंजा टेक्निक, समय और पैसे दोनों की होगी बचत

Viral Video: कपड़ा प्रेस करने की निंजा टेक्निक, समय और पैसे दोनों की होगी बचत

Shanu kumari • LAST UPDATED : May 5, 2024, 8:08 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), Viral Video: कई बार सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो बेहद मजेदार होते हैं। लेकिन कुछ वीडियो ऐसे भी होते हैं जो देखने में फनी भी लगते हैं और अनोखी ट्रिक भी लगते हैं। ऐसा ही एक मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें एक शख्स प्रेस करने के लिए हैरतअंगेज तरकीबें अपनाता नजर आ रहा है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

आमतौर पर लोग जरूरत पड़ने पर बिजली पर बहुत अधिक निर्भर रहते हैं। लेकिन जिन लोगों के घरों में बिजली नहीं थी वे या तो कोयला प्रेस का उपयोग करते थे। या फिर बर्तन में गर्म पानी डालकर उसके सपाट तले का इस्तेमाल शर्ट आदि प्रेस करने के लिए किया जाता है, लेकिन इस वीडियो में शख्स ने कमाल कर दिया है। उन्होंने खाना बनाते समय समय और ईंधन दोनों बचाने की मिसाल कायम की है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Deepak Jaiswal (@deepakjaiswal9902)

 इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो में यह शख्स शायद भारत के किसी मध्यम या निम्न मध्यम वर्गीय परिवार की रसोई में नजर आ रहा है। इस किचन में वह गैस पर कुकर में कुछ पका रहा है। जिसमें से एक सीटी आ रही है, वहीं जमीन पर एक चादर पर इस्त्री करने के लिए एक शर्ट रखी है और वह गर्म कुकर से ही शर्ट को दबाता है। बैकग्राउंड में फिल्म बाजीगर का गाना बज रहा है।

Manipur: मणिपुर में बदला मौसम का रुख, कई इलाकों में हुई भारी ओलावृष्टि

सोशल मीडिया पर वायरल

इस शख्स का अजीब जुगाड़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है। Deepakjaiswal9902 अकाउंट से शेयर किए गए इस वीडियो को अब तक 71 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और कई लोगों ने इसे लाइक भी किया है। इसे कॉमेडी और फनी का टैग भी दिया गया है। इस वीडियो पर लोगों ने बेहद फनी इमोजी के साथ रिएक्शन भी दिया है। एक यूजर ने कमेंट में यह भी याद दिलाया है कि पहले प्रेसिंग टंबलर से की जाती थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT