होम / कम से कम वो जिंदा…., Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड मामले पर Swara Bhaskar ने कह दी ऐसी बात -IndiaNews

कम से कम वो जिंदा…., Kangana Ranaut के थप्पड़ कांड मामले पर Swara Bhaskar ने कह दी ऐसी बात -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 15, 2024, 4:56 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Swara Bhaskar on Kangana Ranaut Slap Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस और सांसद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का थप्पड़ कांड मामला शांत होने का नाम नहीं ले रहा। इस घटना को लेकर कईं खबरें सामने आ चुकी हैं। बता दें कि कंगना के सपोर्ट में अब तक कई लोगों ने अपनी बात रखी, तो कुछ ने CISF कर्मी कुलविंदर कौर (Kulwinder Kaur) का समर्थन करते नजर आए। अब तक बी टाउन से भी कई सेलेब्स ने इस थप्पड़ कांड पर अपनी बात रखी है।

कंगना रनौत के समर्थन में अब तक शेखर सुमन (Shekhar Suman), अनुपम खेर (Anupam Kher), शबाना आजमी (Shabana Azmi) और यहां तक कि करण जौहर (Karan Johar) ने भी थप्पड़ कांड मामले पर अपना बयान दिया है। अब इसी बीच कंगना रनौत के थप्पड़ कांड मामले पर स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar) भी उतर आईं हैं। उन्होंने कंगना के स्लैप इंसीडेंट पर अपने दिल की बात ही कही है।

कंगना के थप्पड़ कांड मामले पर स्वरा भास्कर ने कही ये बात

Kalki 2898 AD से भैरव एंथम गाने का प्रोमो हुआ आउट, Prabhas-Diljit Dosanjh ने मचाया धमाल – India News

हाल ही में सामने आई एक लेटेस्ट रिपोर्ट में स्वरा भास्कर ने इस घटना पर कहा कि कंगना के साथ जो भी हुआ, वो गलत था। स्वरा भास्कर ने कहा, “कंगना के साथ जो भी हुआ, उसे कोई जस्टिफाई नहीं करेगा। उनके साथ जो हुआ, वह नहीं होना चाहिए था। कंगना के राइट विंग सपोर्ट्स को लेकर लोग जो भी कह रहे थे, उन्हें वह नहीं कहना चाहिए था, क्योंकि ये वो लोग हैं, जो लिंचिंग को जस्टिफाई करते हैं।”

इसके आगे स्वरा भास्कर ने कहा, “कंगना को तो सिर्फ थप्पड़ पड़ा, जो नहीं होना चाहिए था, लेकिन कम से कम वह जिंदा तो हैं और उनके आसपास सिक्योरिटी है। इस देश में कितने लोगों ने जान गंवाई है। उनकी हत्या की गई, ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई। दंगे में लोगों को मारा गया है, जिसकी रिकॉर्डिंग तक हुई है। जो लोग ये सारे एक्ट्स को जस्टिफाई कर रहे हैं, वो कंगना के केस में हमें मत सिखाओ।”

Priyanka Chopra ने सनसेट एंजॉय करते खूबसूरत तस्वीरें की शेयर, बबल गन के साथ खेलती दिखीं नन्ही Malti, देखें वीडियो – India News

कंगना के पुराने वीडियो पर भी स्वरा का मिला सपोर्ट

इसके अलावा स्वरा भास्कर ने कंगना के पुराने बयान पर भी कमेंट किया। उन्होंने कहा, “लोग कंगना के पुरानी ट्वीट्स निकाल रहे हैं, जहां वह विल स्मिथ के क्रिस रॉक को थप्पड़ वाले मामले को सपोर्ट कर रही हैं। कंगना के केस में दिक्कत यह है कि उन्होंने खुद अपने प्लेटफॉर्म पर हिंसा को जस्टिफाई किया है। कंगना ने कहा था कि अगर उनकी मां और बहन को लेकर कोई बोलेगा को वह भी थप्पड़ मार देतीं। तो अब आप क्या कहोगे? कंगना के साथ जो हुआ वो सही नहीं हुआ। मगर जिसने ऐसा किया, उसे सस्पेंड कर दिया गया है, तो इंसाफ हो गया।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पॉप स्टार Justin Timberlake को न्यूयॉर्क में किया गया गिरफ्तार, शराब पीकर गाड़ी चलाने का लगा आरोप -IndiaNews
T20 World Cup 2024: सुपर-8 मुकाबले से पहले देखें ये प्रमुख आंकड़े-Indianews
International Day of Yoga 2024: शिल्पा शेट्टी से करीना कपूर तक, इन सितारों से लें योगाभ्यास करने की प्रेरणा -IndiaNews
PM Modi: पीएम मोदी ने जनता को दी खुशखबरी, जल्द शुरु करेंगे मन की बात; जानें तारीख-Indianews
कच्चा से ज्यादा इन सब्जियों को उबालकर खाने से मिलते है ज्यादा फायदे, आपकी सेहत भी रहेगी दुरुस्त-IndiaNews
जेल में गर्मी से महाठग सुकेश की हालत खराब, कोर्ट ने दिया यह आदेश
Sonakshi-Zaheer की शादी की थीम से सजावट तक का हुआ खुलासा, पैपराज़ी के लिए किए ये खास इंतजाम, जानें डिटेल्स -IndiaNews
ADVERTISEMENT