होम / Athiya और KL Rahul ने यूरोप में मनाईं छुट्टियां, क्रिकेटर ने दिखाई 'मेमोरीज 24' की झलक -IndiaNews

Athiya और KL Rahul ने यूरोप में मनाईं छुट्टियां, क्रिकेटर ने दिखाई 'मेमोरीज 24' की झलक -IndiaNews

Babli • LAST UPDATED : June 20, 2024, 7:37 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Athiya Shetty and KL Rahul: सुनील शेट्टी की बेटी अथिया शेट्टी और भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल बॉलीवुड के पॉपुलर जोड़ों में से एक हैं। जनवरी 2023 से दोनों खुशहाल शादीशुदा जिंदगी जी रहे हैं। तब से ही दोनों को अक्सर अपनी भावुक तस्वीरों के साथ शहर में धूम मचाते हुए देखा जाता है। अब, एक बार फिर, क्रिकेटर ने अपनी प्यारी पत्नी के साथ यूरोप से अपनी छुट्टियों की झलक दिखाई है।

  • केएल राहुल-अथिया ने दिखाई यूरोप की छुट्टियों की झलक
  • पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन
  • कैप्शन में लिखा यादें 24

इसे पूरा करना है लेकिन…., Alia Bhatt ने फरहान अख्तर की Jee Le Zaraa को लेकर तोड़ी चुप्पी -IndiaNews

केएल राहुल-अथिया ने दिखाई यूरोप की छुट्टियों की झलक

कल, 20 जून को, कुछ समय पहले, केएल राहुल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपनी प्यारी पत्नी अथिया शेट्टी के साथ अपनी छुट्टियों की कई तस्वीरें और वीडियो शेयर किए है। एक मल्टी-पिक्चर पोस्ट में कुल छह स्लाइड हैं, जिसमें क्रिकेटर की एक सोलो तस्वीर के साथ शुरुआत होती है और उसके बाद स्पेन में एक गिरजाघर की तस्वीर है। इसके बाद एक तस्वीर है जिसमें क्रिकेटर एक कैफ़े के बाहर कॉफी का आनंद लेते हुए दिखाई दे रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KL Rahul👑 (@klrahul)

रिजेक्शन सीन में आलमजेब के हसने पर Sharmin Segal ने बताई वजह, दिया करारा जवाब -IndiaNews

नीचे दी गई तस्वीर आसमान से एक खूबसूरत नज़ारा है, जिसके बाद एक छोटा वीडियो है जिसमें मुबारकां की अभिनेत्री अपने पति के साथ हाथ में हाथ डाले चलती नज़र आ रही हैं। उन्होंने एक पार्क की गई कार के पास से गुज़रने का वीडियो भी रिकॉर्ड किया। पोस्ट के अंत में क्रिकेटर की एक और तस्वीर है जिसमें वह कैमरे से दूर देख रहे हैं। पोस्ट के साथ छोटा और स्पष्ट कैप्शन लिखा है, “यादें 24।”

पोस्ट पर फैंस के रिएक्शन

पोस्ट पर रिएक्ट करते हुई, उनकी पत्नी अथिया शेट्टी, अर्जुन कपूर और हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने पोस्ट पर लाइक किए। इसके अलावा, कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में इस जोड़े की तारीफ़ की। एक इंटरनेट यूजर ने लिखा, “क्यूटी पूकी”, जबकि दूसरे फैन ने लिखा, “सबसे हैंडसम क्रिकेटर”, जबकि तीसरे ने लिखा, “हैंडसम।”

Richa Chadha के होने वाले बच्चे की ‘पेट में हरकतों’ को महसूस करती दिखीं सबा आज़ाद, देखें -IndiaNews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT