होम / Athiya Shetty birthday: अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर भाई ने लुटाया प्यार, शेयर किया इमोशनल नोट

Athiya Shetty birthday: अथिया शेट्टी के जन्मदिन पर भाई ने लुटाया प्यार, शेयर किया इमोशनल नोट

Babli • LAST UPDATED : November 5, 2023, 5:35 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Athiya Shetty birthday, दिल्ली: अथिया शेट्टी आज अपना 31वां जन्मदिन मना रही हैं और इस अवसर पर परिवार, और दोस्तों ने उनपर प्यार लुटाने में कोई कसर नहीं छोड़ी हैं। अथिया के भाई अहान शेट्टी ने भी अपनी बहन पर प्यार लुटाते हुए एक खास पोस्ट शेयर की हैं।

अथिया शेट्टी को अहान शेट्टी ने दीं जन्मदिन की शुभकामनाएं

रविवार, 5 नवंबर को अथिया शेट्टी ने अपना 31वां जन्मदिन मनाया और उनके प्यारे भाई अहान शेट्टी ने उन्हें हार्दिक शुभकामनाएं दीं। इस साल की शुरुआत में अथिया की शादी के उत्सव की एक तस्वीर साझा कर अहान ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो अथिया। मैं आपको अभी और हमेशा के लिए ढेर सारा प्यार और खुशी की कामना करता हूं। आप पहले दिन से ही मेरे साथ हैं और मेरे जीवन के सबसे कठिन समय में हमेशा मेरे साथ खड़े रहे हैं। मैं यह भी व्यक्त नहीं कर सकता कि आपका प्यार और देखभाल वास्तव में मेरे लिए कितना मायने रखता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ahan Shetty (@ahan.shetty)

अहान की पोस्ट पर अथिया ने किया रिएक्ट

अहान की दिल छू लेने वाली पोस्ट से अथिया ने रिएक्ट करते हुए लिखा, “लव यू, 10 में मिलते हैं।” साथ ही पूछा, “क्या आप ठीक हैं??????????”

Pic Courtesy: Ahan Shetty Instagram

अथिया और अहान के बारे में

अहान और अथिया के बीच का रिश्ता काफी खास और एहम है। और अक्सर ये भाई-बहन की जोड़ी को स्टैंड्स में देखा गया हैं, जो पूरे दिल से टीम के लिए और विशेष रूप से अथिया के पति, क्रिकेटर केएल राहुल के लिए चीयर कर रहे थे।

 

ये भी पढ़े-

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT