होम / रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर के साथ मनाई Athiya Shetty-KL Rahul ने अपनी पहली शादी की सालगिरह, देखें तस्वीरें -IndiaNews

रोमांटिक कैंडल लाइट डिनर के साथ मनाई Athiya Shetty-KL Rahul ने अपनी पहली शादी की सालगिरह, देखें तस्वीरें -IndiaNews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : June 19, 2024, 3:17 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Athiya Shetty and KL Rahul Celebrate First Wedding Anniversary: अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) और केएल राहुल (KL Rahul) बॉलीवुड के सबसे स्टाइलिश कपल में से एक हैं, जो हर बार उन्हें देखते हैं तो युगल लक्ष्य होते हैं। ‘हीरो’ अभिनेत्री और क्रिकेटर ने इस साल जनवरी में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई और उनके रोमांटिक उत्सव की तस्वीरें आखिरकार सोशल मीडिया पर शेयर की।

अथिया शेट्टी-केएल राहुल की शादी की पहली सालगिरह की तस्वीरें

आपको बता दें कि अथिया शेट्टी और केएल राहुल 23 जनवरी, 2023 को सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस में शादी के बंधन में बंधे। इस कपल की ड्रीमी शादी एक अंतरंग संबंध थी, जिसमें 3 परिवार और करीबी दोस्त शामिल थे। लगभग 5 महीने पहले, इस कपल ने अपनी पहली शादी की सालगिरह मनाई, लेकिन उत्सव के विवरण और तस्वीरें निजी रखी गईं। उस दौरान इस कपल ने डिनर किया और इसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर शेयर की गई हैं।

Saif Ali Khan ने पैप्स से बेटे तैमूर का स्कूल में पीछा न करने की गुजारिश, बाइक पर 40-50 लोग कर रहे थे पीछा, जानें मामला- India News

दरअसल, 18 जून को, द प्राइवेट शेफ्स क्लब और शेफ हर्ष दीक्षित ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने रोमांटिक उत्सव से जोड़े की कुछ तस्वीरें साझा कीं। जहां पहली तस्वीर में अथिया और केएल राहुल को मोमबत्ती की रोशनी में कैमरे की ओर मुस्कुराते हुए दिखाया गया है, वहीं आखिरी तस्वीर में कटोरे को दिखाया गया है, जिसे दोनों साफ करने में कामयाब रहे। शेफ और उनकी टीम की स्वादिष्ट भोजन तैयार करने की कई छवियां हैं, स्थल और युगल अपने भोजन के साथ भी प्रस्तुत करते हैं।

नो एंट्री 2 और वेलकम 3 में रिप्लेस होने पर Anil Kapoor ने तोड़ी चुप्पी, निर्माता ने इस बात से जताई नाराजगी – India News

रेस्तरां और शेफ ने इसे कैप्शन दिया, “इस मूल स्मृति को अब निजी नहीं रख सका। यहां हमारे पसंदीदा अथिया शेट्टी और केएल राहुल की पहली शादी की सालगिरह के लिए सरप्राइज डिनर की एक झलक है यह देखने के लिए स्वाइप करें कि हम कैसे क्लीन बोल्ड हो गए।”

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT