होम / सोशल मीडिया पर छाई Atif Aslam की बेटी, क्यूटनेस से जीते लाखों दिल

सोशल मीडिया पर छाई Atif Aslam की बेटी, क्यूटनेस से जीते लाखों दिल

Babli • LAST UPDATED : March 24, 2024, 10:49 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Atif Aslam’s Daughter Halima, दिल्ली: आतिफ असलम ने अपनी शानदार आवाज से सभी का दिल जीत लिया, लेकिन इस बार, गायक ने अपने सभी सभी को तब आश्चर्यचकित कर दिया जब उन्होंने पहली बार अपनी बेटी का चेहरा दुनिया को दिखाया। 23 मार्च, 2024 को, जोड़े ने अपने नन्हे-मुन्नों का पहला जन्मदिन मनाया और इस अवसर का जश्न मनाने के लिए, प्यारे पिता ने अपनी बेटी हलीमा की दो सुपर मनमोहक तस्वीरें अपने फैंस के साथ साझा कीं। अब, हर बच्चा अपने तरीके से अनोखा है, और वे सभी प्यारे हैं, लेकिन नेटिज़न्स ने जल्द ही यह कहना शुरू कर दिया कि हलीमा रणबीर कपूर की बेटी राहा से काफी मिलती-जुलती हैं।

  • पाक के गायक आतिफ असलम ने दिखाई बेटी की झलक
  • नेटिजन्स ने किया आलिया-रणबीर की बेटी राहा से कम्पेयर

आलिया-रणबीर की बेटी राहा

बता दें की, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट 14 अप्रैल, 2022 को शादी के बंधन में बंधे और कुछ महीने बाद, 6 नवंबर, 2022 को अपनी छोटी सी खुशी राहा का स्वागत किया। एक साल बाद, क्रिसमस 2023 पर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने पहली बार राहा का चेहरा दुनिया के सामने लाया और उसके बाद से पूरा देश उनकी क्यूटनेस का दीवाना हो गया। हर कोई राहा की एक झलक का इंतजार करता है और वह आपका दिन बनाने के लिए काफी है।

Raha kapoor
Raha kapoor

The Great Indian Kapil Show का ट्रेलर हुआ आउट, एक बार फिर हंसाती दिखी गुत्थी, अब हंसी के ठहाके होंगे डबल

आतिफ असलम की बेटी से मिलती हैं राहा कपुर

हलीमा के पहले जन्मदिन को मनाने के लिए, पाकिस्तानी गायक आतिफ असलम ने अपनी बेटी हलीमा की दो मनमोहक तस्वीरें साझा कीं। एक तस्वीर में, छोटी बच्ची एक फ्रिली सफेद फ्रॉक में दिखाई दे रही है, क्योंकि वह अपने पिता के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिता रही है। वहीं दुसरी तस्वीर में, हम उसके चेहरे को करीब से देख सकते हैं। वहां, नन्हीं बच्ची सफेद म्यान ड्रेस में सजी हुई दिखाई दे रही है और वह सोफे से झुक रही है। हलीमा के बाल दो मनमोहक चोटियों में बंधे हुए हैं और वह कैमरे की ओर देख रही है।

Atif Aslam's Daughter, Halima
Atif Aslam’s Daughter, Halima

IPL 2024 में KKR को सपोर्ट करते दिखे शाहरुख खान, फैंस का किया अभिवादन

नेटिज़न्स का रिएक्शन

जैसे ही आतिफ असलम ने अपनी बेटी हलीमा की तस्वीरें साझा कीं, नेटिज़न्स ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की बेटी राहा के साथ छोटी बच्ची की समानता ढूंढनी शुरू कर दी। एक यूजर ने कहा, ‘एक ही लेकिन मां-बाप अलग’, दूसरे ने कमेंट किया, ‘नाक एक जैसी, आंखों का रंग और होंठ थोड़े अलग, लेकिन दोनों बहुत प्यारे हैं।’ वहीं कुछ ने समानता बताने के लिए इस चीज की विरोध किया।

Shahrukh Khan-Preity Zinta के लिए फैंस ने बनाई तस्वीरें, शेयर कर इच्छा की जाहिर

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Rohit Sharma: विश्व कप के बाद टी20 संन्यास लेंगे रोहित शर्मा ?
Maa Ganga: क्यों भगवान शंकर की जटाओं में समा गईं थीं देवी गंगा? जानें इसके पीछे की यह पौराणिक कथा -Indianews
Pakistan: शाहीन अफरीदी के साथ अफगान फैन ने की बदसलूकी, पाकिस्तान के स्टार पेसर ने ऐसे दिया जवाब-Indianews
Mangal Dosh Upay: मंगल दोष की वजह से शादी में हो रही है देरी, तो मंगलवार के दिन जरूर करें ये खास उपाय -Indianews
Misleading Food Labeling: पैकेज्ड फूड लेबलिंग हो सकते हैं भ्रामक, ICMR की बड़ी चेतावनी-Indianews
लापता Gurucharan Singh की फाइनेंशियल कंडीशन के बारे में पिता को नहीं था कोई आइडिया, TMKOC के सेट पर पहुंची दिल्ली पुलिस -Indianews
CBSE Board Results 2024: रिजल्ट जारी होते ही सोशल मीडिया पर मचा तहलका, मीम्स की हुई बरसात-Indianews
ADVERTISEMENT