होम / Shahrukh Khan-Preity Zinta के लिए फैंस ने बनाई तस्वीरें, शेयर कर इच्छा की जाहिर

Shahrukh Khan-Preity Zinta के लिए फैंस ने बनाई तस्वीरें, शेयर कर इच्छा की जाहिर

Simran Singh • LAST UPDATED : March 24, 2024, 9:30 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shahrukh Khan-Preity Zinta, दिल्ली: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2024 की शुरुआत बड़े धूमधाम और शो के साथ हुई, जिसने दुनिया भर के क्रिकेट फैंस को देखा गया। दो रोमांचक मैच देखने को मिले: पंजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स बनाम सनराइजर्स हैदराबाद। पंजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच के दौरान, प्रीति जिंटा ने मुल्लांपुर स्टेडियम में स्टैंड की शोभा बढ़ाई और अपनी टीम के लिए अपना अटूट समर्थन दिखाया।

बाद में, केकेआर कोलकाता के ईडन गार्डन्स में एसआरएच से भिड़ गया। मैच में शाहरुख खान की मौजूदगी ने रोमांच बढ़ा दिया। इस दिन को और भी जादुई बनाने वाली बात यह थी कि कैसे नेटिज़न्स ने रचनात्मक रूप से इन दो दुनियाओं का विलय किया।

  • शाहरुख खान और प्रीति जिंटा की जोड़ी
  • मैंच के बाद तस्वीरें हुई वायरल
  • फैंस ने तस्वीरों से इच्छा की जाहिर

IPL 2024 में KKR को सपोर्ट करते दिखे शाहरुख खान, फैंस का किया अभिवादन

शाहरुख खान और प्रीति जिंटा से मैच हुआ शानदार

पंजाब किंग्स बनाम दिल्ली कैपिटल्स मैच के दौरान स्टैंड्स में प्रीति जिंटा की शानदार उपस्थिति ने फैंस के बीच पुरानी यादों की लहर दौड़ा दी। उनके लहराते बाल, वीर ज़ारा के फेमस सीन की याद दिलाते हैं, जहां शाहरुख खान का किरदार वीर धीरे से अपने चेहरे से बाल हटाता है, जिससे फैंस पुरानी यादों में डूब जाते हैं। कई फैंस शाहरुख खान की काल्पनिक उपस्थिति की कल्पना करने से खुद को नहीं रोक सके, उन्होंने कल्पना की कि वह फिल्म के रोमांटिक हावभाव की नकल कर रहे हैं। Shahrukh Khan-Preity Zinta

Moscow Terrorist Attack: क्या मोसाद का एजेंट था अबू बक्र अल-बगदादी? मॉस्को हमले के बाद फिर उभरे इजराइल-आईएसआईएस के लिंक!

तुलना के बावजूद, यह समझ में आता है कि फैंस पुरानी यादों के पूल में गोता लगाने से खुद को क्यों नहीं रोक सके। प्रीति वाकई बेहद खूबसूरत लग रही थीं, जिसमें वही पारंपरिक आकर्षण और लुभावनी सुंदरता झलक रही थी जो वीर ज़ारा में उनके किरदार की याद दिलाती है। अपने बिखरे बालों और सुंदर पोशाक के साथ, उन्होंने प्रिय फिल्म के सार को पूरी तरह से प्रस्तुत किया, जिससे फैंस को सिल्वर स्क्रीन पर कैद शाश्वत रोमांस की याद आ गई।

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT