होम / जवान के लिए अवॉर्ड जीतने पर Atlee ने छुए Shah Rukh के पैर, किंग खान का रिएक्शन वायरल

जवान के लिए अवॉर्ड जीतने पर Atlee ने छुए Shah Rukh के पैर, किंग खान का रिएक्शन वायरल

Babli • LAST UPDATED : March 11, 2024, 2:54 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Shah Rukh Khan-Atlee, दिल्ली: जवान के लिए अवॉर्ड जीतने के बाद फिल्म मेकर एटली ने एक्टर शाहरुख खान के पैर छुए। रविवार रात मुंबई में हुए ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 में एटली ने जवान के लिए बेस्ट डायरेक्टर का पुरस्कार जीता।

ये भी पढ़े-जान्हवी का रूमर्ड बॉयफ्रेंड के साथ पोज देने से कतराए Boney Kapoor! इस तरह सबके सामने किया रिएक्ट

एटली ने छुए शाहरुख खान के पैर

इंस्टाग्राम पर एक पैपराज़ो अकाउंट ने इवेंट में दोनों की एक क्लिप साझा की। वीडियो में जैसे ही विनर का नाम सामने आया, सभी ने तालियां बजाईं और एटली हाथ जोड़कर खड़े हो गए। शाहरुख खान के बगल में बैठे एटली ने एक्टर के पैर छुए। शाहरुख ने मुस्कुराते हुए उन्हें रोकने की कोशिश की, लेकिन ऐसा नहीं कर पाए। इसके बाद उन्होंने एटली को कसकर गले लगाया और एक किस दिया। एटली मंच पर पहुंचे, जहां एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने उन्हें ट्रॉफी सौंपी। दोनों मुस्कुराए और थोड़ी देर बातचीत की। इवेंट के लिए एटली ने प्रिंटेड नीले और सफेद रंग का आउटफिट और जूते पहने थे। शाहरुख ने काले रंग का ब्लेज़र, मैचिंग पतलून और जूते चुने।

ये भी पढ़े-जिम से Rakul-Jackky ने भेजा मंडे मोटिवेशन, कपल हुडीज़ में दिखा नया जोड़ा

जवान के बारे में

पिछले साल 7 सितंबर को रिलीज़ हुई जवान, शाहरुख और एटली के बीच पहला सहयोग है। फिल्म में नयनतारा, विजय सेतुपति, दीपिका पादुकोण, प्रियामणि, सान्या मल्होत्रा, रिद्धि डोगरा, लहर खान, गिरिजा ओक और संजीता भट्टाचार्य भी शामिल थीं। यह एटली की पहली बॉलीवुड डायरेक्टेड फिल्म थी।

जवान ने बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई की, और अपनी मनोरंजक कहानी और शानदार प्रदर्शन से दर्शकों को मंत्रमुग्ध किया और साथ ही रिकॉर्ड बुक को फिर से लिखा। Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के अनुसार, जवान ने बॉक्स ऑफिस पर ₹1160 करोड़ की कमाई की है।

ये भी पढ़े-फोर्ब्स इवेंट में Alia Bhatt ने चुराए Rihanna के जवाब? नेटिज़न्स ने पुरानी वीडियो निकाल कर खोली पोल

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.