होम / Zee Cine Awards 2024: शाहरुख खान की जवान ने हासिल की बड़ी जीत, ये सेलेब्स भी हुए सम्मानित

Zee Cine Awards 2024: शाहरुख खान की जवान ने हासिल की बड़ी जीत, ये सेलेब्स भी हुए सम्मानित

Babli • LAST UPDATED : March 11, 2024, 1:36 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Zee Cine Awards 2024, दिल्ली: रविवार को मुंबई में हुए ज़ी सिने अवार्ड्स 2024 में कई बड़े नाम शामिल हुए। अवॉर्ड शो में शाहरुख खान और सनी देयोल से लेकर आलिया भट्ट और कियारा अडवाणी तक हर कोई अपने बेस्ट डिजाइनर लुक में दिखा। बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख और रानी मुखर्जी ने पुरस्कार समारोह में बेस्ट एक्टिंग में जीता, जबकि सनी और कियारा ने दर्शकों की पसंद का अवॉर्ड जीता।

ये भी पढ़े-फोर्ब्स इवेंट में Alia Bhatt ने चुराए Rihanna के जवाब? नेटिज़न्स ने पुरानी वीडियो निकाल कर खोली पोल

कियारा, रानी, कार्तिक ने दिए पोज

कियारा आडवाणी ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर अवॉर्ड नाइट से अपनी और रानी मुखर्जी की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, “मेरी पसंदीदा एक्ट्रेस के साथ बेस्ट एक्ट्रेस का खिताब जीतना। मुझे बेस्ट एक्ट्रेस दर्शकों की पसंद से सम्मानित करने के लिए @zeecineawards को धन्यवाद… दर्शकों के प्यार से बड़ी कोई जीत नहीं है, मैं आप में से प्रत्येक को धन्यवाद देता हूं जिन्होंने मुझे वोट दिया और कथा को अपने दिल में जगह दी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी अपनी ट्रॉफी के साथ अपनी एक तस्वीर साझा की और एक हार्दिक नोट लिखा। उन्होंने परफॉर्मर ऑफ द ईयर का पुरस्कार जीता।

ये भी पढ़े-Elvish Yadav पर एक और FIR दर्ज, जान से मारने की दी थी धमकी

शाहरुख खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘पठान’ और ‘जवान’ ने ज़ी सिने अवॉर्ड्स 2024 में कई पुरस्कार जीते। बेस्ट फिल्म, बेस्ट संगीत और बेस्ट वीएफएक्स से लेकर बेस्ट एक्शन तक, जवां ने अवॉर्ड शो में अपना जलवा बिखेरा। पठान ने भी बड़ी जीत हासिल की। बेस्ट पार्श्वगायक (पुरुष) का पुरस्कार अरिजीत सिंह (झूमे जो पठाण) को दिया गया, जबकि बेस्ट पार्श्वगायिका (महिला) का पुरस्कार शिल्पा राव (बेशरम रंग) को दिया गया।

ये भी पढ़े-Elvish Yadav पर एक और FIR दर्ज, जान से मारने की दी थी धमकी

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT