होम / Avneet Kaur ने रचा इतिहास, छोटी उम्र में कान्स 2024 में लहराया भारत का परचम -Indianews

Avneet Kaur ने रचा इतिहास, छोटी उम्र में कान्स 2024 में लहराया भारत का परचम -Indianews

Babli • LAST UPDATED : May 29, 2024, 11:20 am IST
Avneet Kaur ने रचा इतिहास, छोटी उम्र में कान्स 2024 में लहराया भारत का परचम -Indianews

Avneet Kaur Marks History

India News (इंडिया न्यूज़), Avneet Kaur Marks History: अवनीत कौर, मनोरंजन इंडस्ट्री में एक जाना-पहचाना चेहरा हैं, जो अपने शुरुआती सालों से ही अपनी पहचान बना रही हैं। डांस इंडिया डांस जैसे रियलिटी शो में डेब्यू करने से लेकर अलादीन, एक मुट्ठी आसमान और मेरी मां जैसे सीरीयल में काम करने तक, अवनीत ने अपनी प्रतिभा को साबित किया है। 2023 में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ टीकू वेड्स शेरू के साथ उनके बॉलीवुड डेब्यू से खूब खबरें बटोरी थी। अब, केवल 22 साल की उम्र में, अवनीत ने 77वें कान्स फिल्म फेस्टिवल में इतिहास रचते हुए अपनी यात्रा में एक और मील का पत्थर जोड़ लिया है।

  • कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज हुआ फिल्म पोस्टर
  • मैं इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूँ

Dangal को-स्टार Zaira Wasim के पिता का हुआ निधन, एक्ट्रेस ने इस चीज का किया अनुरोध -Indianews

कान्स फिल्म फेस्टिवल में रिलीज हुआ फिल्म पोस्टर 

हाल ही में अवनीत कौर अपनी इंडो-वियतनामी फिल्म लव इन वियतनाम के साथ कान्स फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुईं। यह एक इंटरनेशनल प्रोजेक्ट है और भारत और वियतनाम के बीच पहला सामूहिक उपक्रम है। फिल्म के पोस्टर का अनावरण कान्स में किया गया और अवनीत को ऐसा करने का सौभाग्य मिला।

Avneet Kaur
Avneet Kaur

अवनीत ने कान्स फिल्म फेस्टिवल में फिल्म पोस्टर का अनावरण करने वाली सबसे कम उम्र की एक्ट्रेस बनकर इतिहास रच दिया हैं।

दोनों आपस में निपट लेंगे…, Boney और Anil के झगड़े पर ये क्या बोल गए अनीस बज्मी -Indianews

मैं इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूँ

उनसे पहले, हिना खान ने कान्स में एक फिल्म पोस्टर का अनावरण किया था। अपने कान्स अनुभव के बारे में बात करते हुए, अवनीत ने कहा: “यह एक रोमांचक एहसास है। मैं इस ऐतिहासिक पल का हिस्सा बनकर बहुत उत्साहित हूँ। यह वियतनाम और भारत के बीच पहली बार फिल्म सहयोग है। भारत और वियतनाम के बीच वर्षों से बहुत अच्छे संबंध रहे हैं और मुझे भारत का प्रतिनिधित्व करने की खुशी है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह इतनी जल्दी हो जाएगा और हम इतिहास रच देंगे। यह सब मेरे फैंस और उनके प्यार और समर्थन की वजह से है। मैं इतनी कम उम्र में इतना प्यार पाकर धन्य और आभारी हूँ। और मैं बाधाओं को तोड़ना और नए प्रयासों से दर्शकों को आश्चर्यचकित करना जारी रखने का वादा करती हूँ।”

हॉलीवुड एक्टर और इतने करोड़ के लिए पति और बच्चे छोड़ने के लिए तैयार हैं Farah Khan -Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT