होम / Cannes 2024 में अपने अंदाज से Avneet Kaur ने जीता दिल, भारतीय परंपरा को दिखाते आई नजर – Indianews

Cannes 2024 में अपने अंदाज से Avneet Kaur ने जीता दिल, भारतीय परंपरा को दिखाते आई नजर – Indianews

Simran Singh • LAST UPDATED : May 25, 2024, 11:32 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Avneet Kaur In Cannes 2024: कान्स फिल्म फेस्टिवल का 77वां संस्करण 14 मई, 2024 को शुरू हुआ और इस फेमस इवेंट में दुनिया भर की कई फेमस हस्तियों ने भाग लिया। भारतीय मशहूर हस्तियों की बात करें तो कई टेलीविजन हस्तियों ने फ्रेंच रिवेरा में जगह बनाई। हाल ही में, अवनीत कौर ने इवेंट में अपनी शानदार शुरुआत की और एक शानदार नीले रंग के आउटफिट में रेड कार्पेट पर चलीं और सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। अपने कान्स लुक के अलावा, एक्ट्रेस के भारतीय हावभाव ने सुर्खियां बटोरीं। अवनीत स्टार-स्टडेड फेस्टिवल में भाग ले रही हैं क्योंकि उनकी आने वाली फिल्म लव इन वियतनाम के पोस्टर का फ्रेंच रिवेरा में अनावरण किया गया था।

  • अवनीत कौर ने कान्स 2024 में ककिया डेब्यू
  • भारतीय अंदाज में दिखी एक्ट्रेस
  • इस तरह खुद को दिखाया सबसे अलग

अवनीत कौर ने की कान्स 2024 के रेड कार्पेट वॉक

24 मई को, अवनीत कौर ने रेड कार्पेट पर चलने और कान्स फिल्म फेस्टिवल 2024 में भारत का को दिखाया। चलने से पहले, वह झुकीं और रेड कार्पेट को छुआ, जो सम्मान दिखाने और आशीर्वाद लेने का एक पारंपरिक भारतीय तरीका है। टीकू वेड्स शेरू एक्ट्रेस के इस अंदाज ने नेटिज़न्स का दिल जीत लिया। अवनीत कौर के पारंपरिक अभिनय ने दर्शाया कि कैसे उन्होंने एक वैश्विक मंच को अपनाते हुए अपनी जड़ों के प्रति सम्मान प्रदर्शित किया। उन्होंने कैमरे को नमस्ते भी किया और भीड़ की ओर हाथ हिलाया।

कान्स 2024 में कौर का लुक ग्लिट्ज़, ग्रेस और ग्लैमर का एक सहज मिश्रण था। उन्होंने नीले रंग की झिलमिलाती मिनी ड्रेस पहनी थी, जिसने सुंदरता को फिर से परिभाषित किया। उनके पहनावे में जटिल मनके और सेक्विन थे, जो उनके हर कदम पर चकाचौंध को दिखा रहे थे। पहनावे से जुड़ी प्लंजिंग नेकलाइन और फ्लोइंग केप सभी ड्रामा और बोल्डनेस के बारे में थे। Avneet Kaur In Cannes 2024

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

एक्सेसरीज़ की बात करें तो एक्ट्रेस ने हीरे के स्टेटमेंट इयररिंग्स को चुना इसके साथ ही इयररिंग्स भी पहने कान्स 2024 रेड कार्पेट पर उनकी ग्लैमरस उपस्थिति को और बढ़ा दिया। अवनीत कौर ने स्ट्रैपी हाई-हील सैंडल पहनकर अपने लुक को पूरा किया।

महात्मा गांधी और डॉक्टर बी आर अंबेडकर के बारे में ये क्या कहा गई Janhvi Kapoor, देखना चाहती है कुछ खास – Indianews

लव इन वियतनाम के बारे में सब कुछ

शांतनु माहेश्वरी और अवनीत कौर ने अपनी आगामी फिल्म के पोस्टर के लॉन्च के लिए कान्स में डेब्यू किया। यह कपल फिल्म लव इन वियतनाम में नजर आएगी, जो भारतीय और वियतनामी फिल्म उद्योगों के बीच पहला सहयोग है। इसमें वियतनामी एक्ट्रेस खा नगन भी होंगी।

अवनीत कौर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, “कान्स में ‘#LoveInVietnam’ का फर्स्ट लुक लॉन्च करते हुए गर्व महसूस हो रहा है! यह पहला भारत-वियतनाम सहयोग है और इसे आपके साथ शेयर करते हुए मुझे खुशी होगी।” !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avneet Kaur (@avneetkaur_13)

फिल्म के बारें में और भी कई खास चीजें बताए तो रहहत शाह काज़मी द्वारा इस फिल्म को लिखा गया है और डायरेक्ट भी किया गया, ओमंग कुमार, राहत शाह काज़मी, कैप्टन राहुल बाली, अभिषेक अंकुर द्वारा निर्मित! तारिक खान, ज़ेबा साजिद, सैमटेन हिल्स और एसोसिएट निर्माता विकास शर्मा द्वारा।

Janhvi ने पैपराजी से जुड़ा किस्सा किया शेयर, इस बात के लिए मीडिया की करी तारीफ – Indianews

अवनीत कौर के बारे में सब कुछ

अवनीत कौर इंडस्ट्री की सबसे लोकप्रिय युवा एक्ट्रेर्स में से एक हैं। वह चंद्र नंदिनी और अलादीन-नाम तो सुना होगा जैसे शो के लिए जानी जाती हैं। इस बीच वह कुछ हिंदी फिल्मों में नजर आईं। हाल ही में, एक्ट्रेस को नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ टीकू वेड्स शेरू में देखा गया था। फिल्म का प्रीमियर 23 जून 2023 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ था।

Lok Sabha Election 2024: छठे चरण का मतदान आज, जश्न में डूबा गूगल- Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Hezbollah: हिजबुल्लाह ने बढ़ाई सीमा पार से गोलीबारी, इजरायल ने दी चेतावनी -IndiaNews
Kuwait Fire: योगी आदित्यनाथ ने कुवैत अग्निकांड के पीड़ितों के परिवारों से की मुलाकात, सहायता राशि किया वितरण -IndiaNews
Mumbai Indians: दुनिया की तीसरी सबसे ऊंची चोटी पर मुंबई इंडियंस का झंडा, नीमा ने निभाया रोहित-सूर्या से किया वादा -IndiaNews
Maharashtra: लिव-इन पार्टनर के साथ अप्राकृतिक शारीरिक संबंध बनाने का आरोप, पुलिस ने एक व्यक्ति पर किया मामला दर्ज -IndiaNews
Himachal Pradesh: अमेरिकी नागरिक था लापता, हिमाचल प्रदेश में मिला शव -IndiaNews
Yogi Adityanath: बीमार मां सावित्री देवी से मिले यूपी सीएम, एम्स ऋषिकेश में दिखा मां-बेटे का भावुक अंदाज -IndiaNews
Noida: सार्वजनिक स्थान पर शराब पीने पर 670 लोगों पर मामला दर्ज, नोएडा पुलिस ने शुरू किया ऑपरेशन स्ट्रीट सेफ -IndiaNews
ADVERTISEMENT