होम / Ayesha Khan Mystery Men: मुनव्वर से आयशा ने किया मूव ऑन, मिला नया प्यार; जानें शख्स की पहचान

Ayesha Khan Mystery Men: मुनव्वर से आयशा ने किया मूव ऑन, मिला नया प्यार; जानें शख्स की पहचान

Simran Singh • LAST UPDATED : February 15, 2024, 6:43 am IST

India News (इंडिया न्यूज़), Ayesha Khan Mystery Men, दिल्ली: एक नॉर्मल सोशल मीडिया इन्फ्लुएंस से लेकर स्टार के तौर पर उभर के आने वाले आयशा खान। जिन्हें बिग बॉस में वाइल्ड कार्ड एंट्री के दौरान देखा गया था। वह मुनव्वर फारूकी की एक्स गर्लफ्रेंड के तौर पर शो के अंदर नजर आई थी। वही इस बार उन्हें वैलेंटाइंस डे के रंग में रंगी हुए देखा गया। वह खास दिन को देखते हुए आयशा को एक मिस्ट्री मेन के साथ देखा गया है।

आयशा को मिला नया प्यार?

बता दें की आयशा खान ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नई तस्वीर शेयर की इस तस्वीर में वह एक मिस्ट्री मेन के साथ नजर आ रही है। जिसमें उन्होंने हाथ थामे हुए हैं। हालांकि तस्वीर के अंदर शख्स का चेहरा तो नहीं दिख रहा, लेकिन हाथ में वॉच उनकी शर्ट और ब्लेजर को साफ तौर पर देखा जा सकता है। वही तस्वीर को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कोई भी कैप्शन नहीं दिया। इसके बाद से यूजर्स ये अटकारे लग रहे हैं कि उन्हें मुनव्वर फारूकी के अलावा कोई और प्यार मिल गया है। या तो फिर वह फैंस के साथ प्रैंक कर रही है।

Ayesha Khan Instagram Story
Ayesha Khan Instagram Story

बता दे की मुनव्वर को भी हाल में ही एक मिस्ट्री गर्ल के साथ देखा गया था। लेकिन इसके कुछ देर बाद ही बिग बॉस 17 विनर ने रिवील किया कि वह बस एक प्रैंक था। उनकी लाइफ में अभी कोई लड़की नहीं है।

वीडियो शेयर कर वैलेंटाइंस डे की दी बधाई

आयशा खान ने स्टोरी के अलावा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो की पोस्ट किया। जिसके जरिए उन्होंने फैंस को वैलेंटाइन डे की बधाई दी। इस वीडियो में वह रेड कलर की बॉडी कोन ड्रेस में नजर आ रही है और उन्होंने बाल खुले रखे हैं। साथ ही वैलेंटाइंस डे को ध्यान में रखते हुए रेड लिपस्टिक और ग्लिटर आइस को अपने मेकअप में जोड़ा है। उनका यह हॉट अवतार फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ayesha Khan (@ayeshaakhan_official)

ये है मिस्ट्री मेन की सच्चाई

इसके साथ हील फैंस को मिस्ट्री मेन की सच्चाई के बारें में बताए तो ये एक वीडियो है। बता दें कि वीडियो के अंदर और कोई ने बल्कि बिग बॉस 17 के कंटेस्टेंट अभिषेक कुमार है। ये उनका और आयशा का वीडियो है, जिसमें आयशा ने साड़ी पहनी है और दोनो साथ में काम करते हुए एक रोमंटिक वीडियो शूट कर रहे थे।

 

ये भी पढ़े:

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT